Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंतिम संस्कार से पहले दुल्हन की तरह सजाया गया था स्मिता पाटिल का पार्थिव शरीर, ऐसा था राज बब्बर के संग रिश्ता

Smita Patil Death Smita Died From Childbirth Complications And Raj Babbar Love Story. अंतिम संस्कार से पहले दुल्हन की तरह सजाया गया था स्मिता पाटिल का पार्थिव शरीर, ऐसा था राज बब्बर के संग रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->




स्मिता पाटिल ने बॉलीवुड में बहुत कम समय तक काम किया. लेकिन उन्होंने इतने सालों में ही वह स्टारडम हासिल कर लिया जिसे पाना सबके लिए आसान नहीं होता. स्मिता पाटिल का जन्म 17 अक्टूबर 1956 को हुआ था. लेकिन महज 31 साल की उम्र में 13 दिसंबर 1986 को वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं. स्मिता पाटिल की उनके शानदार अभिनय के लिए हमेशा तारीफ होती रही. लेकिन उनका नाम राजबब्बर के साथ जुड़ा, जिस वजह से उनकी बहुत आलोचना भी हुई.

Smita Patil Death Raj Babbar Love Story

स्मिता पाटिल के ऊपर यह आरोप भी लगे कि उन्होंने राज बब्बर और नादिरा का घर तोड़ दिया. स्मिता पाटिल की मां राज बब्बर और उनके रिश्ते के खिलाफ थी. उनकी मां का कहना था कि जो स्मिता महिलाओं के अधिकार के लिए लड़ने आई, वो किसी का घर कैसे तोड़ सकती है. लेकिन स्मिता ने राज बब्बर के साथ अपने रिश्ते को लेकर किसी की नहीं सुनी.

Smita Patil Death Raj Babbar Love Story

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म भीगी पलकें के दौरान इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. यह दोनों 80 के दशक में लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. राज बब्बर स्मिता से कहते थे कि वह अपनी पत्नी नादिरा को तलाक देकर उनसे शादी कर लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Smita Patil Death Raj Babbar Love Story

स्मिता पाटिल हमेशा यही कहती थीं कि जब मैं मर जाऊंगी तो मुझे दुल्हन की तरह तैयार करना. इसी वजह से उनकी मृत्यु के बाद उनके शव को दुल्हन की तरह सजाया गया था. जब स्मिता पाटिल ने अपने बेटे को जन्म दिया तो इसके कुछ दिनों बाद ही उनका निधन हो गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: