Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साल 2019 में इन 4 एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में की वापसी, एक तो है लता मंगेशकर की भांजी

साल 2019 में इन 4 एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में की वापसी, एक तो है लता मंगेशकर की भांजी

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2019 खत्म होने वाला है। इस साल कई एक्ट्रेसेस ने बॉलीवुड में वापसी की। इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस की फिल्में रिलीज हो गई है तो कुछ की जल्द ही रिलीज होने वाली है। दिलचस्प बात ये है की ज्यादातर एक्ट्रेसेस अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है। अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' के जरिए 70 और 80 के दशक की दो बड़ी एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है।

जानिए विस्तार से -

1. पद्मिनी कोल्हापुरी

पद्मिनी कोल्हापुरी
पद्मिनी अपने जमाने की लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी है। वे पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर थी। पद्मिनी फिल्म 'पानीपत' के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है। पद्मिनी की वापसी को लेकर लता मंगेशकर ने ट्वीट करते हुए लिखा था- 'नमस्कार। मेरी भांजी पद्मिनी एक बहुत अच्छी कलाकार है। अब वो 'पानीपत' फिल्म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही है। मैं पद्मिनी को आशीर्वाद देती हूं।'

2. जीनत अमान

जीनत अमान
फिल्म 'पानीपत' से ही बीते जमाने की ग्लैमरस एक्ट्रेस जीनत अमान भी लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, कृति सैनन और संजय दत्त जैसे स्टार्स भी अहम किरदार निभा रहे है। फिल्म में जीनत, सकीना बेगम का किरदार में नजर आएगी।

3. अमृता सिंह

अमृता सिंह
अमृता सिंह ने इस साल रिलीज हुई तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' से कमबैक किया था। अमृता फिल्म में ने रानी कौर के किरदार में नजर आई थी। अमृता सिंह अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक रह चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

4. सेलिना जेटली

सेलिना जेटली
सेलिना जेटली ने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन वे अपने आपको बॉलीवुड में स्थापित करने में नाकामयाब रही। जिसके बाद वे शादी करके सेटल हो गई थी। सेलिना इस साल 'अ ट्रिब्यूट टू रितुपर्णो घोष: सीजन्स ग्रीटिंग्स' के जरिए कमबैक करने जा रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: