Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ना तीनों खान ना अक्षय कुमार, ये एक्टर साल 2020 में कर रहा है 8 फिल्में

ना तीनों खान ना अक्षय कुमार, ये एक्टर साल 2020 में कर रहा है 8 फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->




latest-upcoming-films-in-2020
अक्षय कुमार एक ही साल में कई फिल्में देने के लिए मशहूर है। वहीं तीनों खान सुपरस्टार्स शाहरुख़, सलमान और आमिर भी एक साल में कई फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते है। लेकिन अगले साल यानी साल 2020 में ना तीनों खान ना अक्षय कुमार बल्कि पंकज त्रिपाठी सबसे ज्यादा फिल्मों में नजर आने वाले है। दरअसल, साल 2020 में वे 8 फिल्में कर रहे है। बता दे पंकज बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड स्टार्स में से एक है। वे 'सुपर 30', 'न्यूटन', 'स्त्री', 'फैंटम' और 'कालाकांडी' जैसी फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके है।

जानिए विस्तार से -

1. तानाजी: द अनसंग वॉरियर

latest-upcoming-films-in-2020
ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान मुख्य किरदार निभा रहे है। जबकि पंकज फिल्म में मिर्जा राजा जय सिंह के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

2. पंगा

latest-upcoming-films-in-2020
पंकज की ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में पंकज के साथ कंगना रनौत, जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता जैसे स्टार्स नजर आएंगे। ये फिल्म अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बन रही है।

3. अंग्रेजी मीडियम

latest-upcoming-films-in-2020
ये फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में पंकज टोनी के किरदार में नजर आने वाले है। बता दे ये फिल्म साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। फिल्म में उनके साथ इरफ़ान खान, राधिका मदन और करीना कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाले है।

4. गुंजन सक्सेना

latest-upcoming-films-in-2020
फिल्म गुंजन सक्सेना में पंकज त्रिपाठी अहम किरदार निभा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंकज फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। फिल्म को शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे है जबकि फिल्म के प्रोड्यूस करण जौहर है।

5. 83

latest-upcoming-films-in-2020
पंकज त्रिपाठी साल 1983 के वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म 83 में मान सिंह में किरदार में नजर आएंगे। बता दे इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभा रहे है। इन तीनों के अलावा भी फिल्म में कई बड़े स्टार्स अहम किरदार निभा रहे है। ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

6. रूही अफ्जा

ये फिल्म 17 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में पंकज एक अहम किरदार में है। फिल्म में पंकज के साथ राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा जैसे स्टार्स काम करते देखने को मिलेंगे।

7. संदीप और पिंकी फरार

इस फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार निभा रहे है। फिल्म में पंकज ने अर्जुन कपूर के पिता करतार सिंह का किरदार निभाया है। ये फिल्म 3 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

8. मिमी

ये फिल्म 13 नवंबर 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अपोजिट कृति सेनन को कास्ट किया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: