Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी से पहले गर्भवती हो गई थी ये एक्ट्रेस, 5 साल बाद पति से हुई अलग

Konkona Sen marriage love life and controversy. शादी से पहले गर्भवती हो गई थी ये एक्ट्रेस, 5 साल बाद पति से हुई अलग

<-- ADVERTISEMENT -->




konkona-sen-marriage-love-life-and controversy

कोंकणा सेन शर्मा बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर है। कोंकणा कई फिल्मों में अपनी अदाकारी के जरिए इंडस्ट्री को अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। कोंकणा दो नेशनल और चार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी है। कोंकणा 3 दिसंबर को अपना 40वां जन्मदिन मना रही है। कोंकणा ने साल 2010 में शादी की थी। लेकिन दिलचस्प बात ये है की वे शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी।

जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें -

कोंकणा की फैमिली

konkona-sen-marriage-love-life-and controversy

कोंकणा के पिता का नाम मुकुल शर्मा है जो पेशे से पत्रकार है। वहीं उनकी मां अपर्णा सेन जानी मानी एक्ट्रेस और डायरेक्टर है। कोंकणा ने अपनी शुरुआती पढाई कलकत्ता इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की थी जिसके बाद उन्होने सेंट स्टीफन्स कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया। उन्होंने साल 1983 में आई बंगाली फिल्म 'इंदिरा' से बतौर बाल कलाकार फिल्मों में डेब्यू किया था।


इस फिल्म से चर्चा में आई थी कोंकणा

konkona-sen-marriage-love-life-and controversy

बतौर लीड कोंकणा बंगाली फिल्म 'एक जे आछे कन्या' से चर्चा में आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म में उनका काम दर्शकों और क्रिटिक्स को बेहद पसंद आया था। जिसके बाद साल 2002 में बंगाली फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर ऋतुपर्णो घोष की फिल्म 'तितली' में नजर आई थी। फिल्म में कोंकणा मां अपर्णा सेन और मिथुन चक्रवर्ती ने भी अहम किरदार निभाए थे।

फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ प्यार

konkona-sen-marriage-love-life-and controversy

फिल्मों के अलावा कोंकणा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही। दरअसल, साल 2008 में आई फिल्म 'आजा चल ले' की शूटिंग के दौरान वे रणवीर शौरी को दिल दे बैठी थी। दोनों का अफेयर मीडिया में काफी चर्चा में रहा था।


शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा

konkona-sen-marriage-love-life-and controversy

शादी से पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने साल 2010 में रणवीर से शादी कर ली। शादी के कुछ महीने बाद बेटे हारून का जन्म हुआ। वहीं शादी के महज 5 साल बाद ही कोंकणा और रणवीर अलग हो गए।

अवॉर्ड

konkona-sen-marriage-love-life-and controversy

कोंकणा को इंग्लिश भाषा की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज अय्यर' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। वहीं साल 2005 में आई मधुर भंडारकर की फिल्म 'पेज 3' में कोंकणा एक पत्रकार के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें सपोर्टिंग रोल के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: