Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कैंसर के वक्त ऐसी हो गई थी मनीषा कोइराला की हालत, पहली बार खुद शेयर की ये तस्वीर

कैंसर के वक्त ऐसी हो गई थी मनीषा कोइराला की हालत, पहली बार खुद शेयर की ये तस्वीर.

<-- ADVERTISEMENT -->





मनीषा कोइराला बॉलीवुड की सबसे लोक्रपिय एक्ट्रेसेस में से एक है। मनीषा बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। मनीषा को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'संजू' में देखा गया था।


लेकिन इस फिल्म से पहले मनीषा ने बॉलीवुड से लंबा ब्रेक लिया था। दरअसल, मनीषा को कैंसर हो गया था। अमेरिका में लंबे समय तक इलाज के बाद उन्हें इस बीमारी से निजात मिल पाई थी। कैंसर की वजह से उनकी हालत बहुत खराब हो गई थी। हाल ही में उन्होंने खुद अपनी तस्वीर शेयर कर इस बारे में बताया।

जानिए विस्तार से -

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर


मनीषा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनके कैंसर के इलाज के दौरान की है। जिसमें वे हॉस्पिटल में बेड पर लेटी नजर आ रही है। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की कैंसर के समय वे किस कदर बीमार थी। हालांकि उन्हें नई जिंदगी मिल गई है।

फोटो शेयर करते हुए ये लिखा मनीषा ने


फोटो शेयर करते हुए मनीषा ने लिखा, 'इस दूसरे मौके के लिए मैं जिंदगी की हमेशा आभारी रहूंगी। गुड मॉर्निग फ्रेंड्स। यह शानदार जिंदगी है और मौका है मस्त और स्वस्थ जीने का। आप भी अपनी जिंदगी में खुश रहे और दूसरों को भी खुश रहने रखें।'

कैंसर के बारे में लिखी किताब


कैंसर से उबरने के बाद मनीषा ने एक किताब लिखी है। 'Healed: How Cancer Gave Me A New Life' नाम की इस किताब में उन्होंने अपने कैंसर से संघर्ष के बारे में बताया है। उन्होंने बताया की कैंसर की वजह से उन्हें एक नई जिंदगी मिली है।

इंटरव्यू में बताया था बीमारी के बारे में


मनीषा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मेरे विचार से कैंसर मेरी लाइफ में गिफ्ट बनकर आया। मेरा दूसरों को देखने का नजरिया और अच्छा हुआ और मेरा मन साफ हुआ।'

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: