Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

17 साल बाद इतना बदल गया है टीवी की कुमकुम का लुक, वजन बढ़ने के कारण झेली थी कई परेशानियां

Juhi Parmar Kumkum Birthday This Is What She Looks Like Now. 17 साल बाद इतना बदल गया है टीवी की कुमकुम का लुक, वजन बढ़ने के कारण झेली थी कई परेशानियां

<-- ADVERTISEMENT -->




जूही परमार now and then pic

अगर आप लोगों ने सीरियल 'कुमकुम- प्यारा सा बंधन' देखा होगा तो आप अभिनेत्री जूही परमार को अच्छी तरह से जानते होंगे। 17 साल पहले इस सीरियल से जूही परिवार ने घर-घर में अच्छी पहचान बनाई थी। उन्होंने सीरियल में एक अच्छी बेटी, अच्छी बहु, अच्छी पत्नी और अच्छी मां का रोल निभाया। लोग उनको रियल लाइफ में भी कुमकुम के नाम से बुलाने लगे। यह आज भी कुमकुम के नाम से पहचानी जाती है। आज से एक अरसा पहले यह शो ऑफ एयर दिया गया।

जूही परमार now and then pic

ज़ी टीवी के हॉरर शो वो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जूही परमार 'विरासत', 'कुसुम', 'देवी', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'तेरे इश्क में' और 'संतोषी मां' जैसे सीरियलों में नजर आ चुकी हैं। साल 2002 में सीरियल कुमकुम- प्यारा सा बंधन प्रसारित होना शुरू हुआ था। इस सीरियल से जूही परमार को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी।

जूही परमार now and then pic

जूही परमार के अलावा इस सीरियल में हुसैन कुवाजर वाला, अरुण बाली और रीता भादुड़ी जैसे सितारे भी नजर आए थे। यह शो टीवी पर 7 सालों तक प्रसारित किया गया। लोगों को ये सीरियल जूही परिवार की वजह से काफी ज्यादा पसंद आया।

जूही परमार now and then pic

इन्होंने कुछ रियल्टी टीवी शो जैसे कि 'पति पत्नी और वो' और 'किचन चैम्पियन 5' में भी काम किया। यह बिग बॉस सीजन 7 की विजेता भी रह चुकी है। इनको जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। बीच में इनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था। इस बात का खुलासा को जूही परमार ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के दौरान किया था।

जूही परमार now and then pic

कुछ सालों पहले इन्होंने इकोनॉमिक्स टाइम्स को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि मैं फिर से वापसी करना चाहती थी। लेकिन वजन के कारण मुझे काफी परेशानी हुई। यह वजन मेडिकल रीजन्स की वजह से बढ़ा था। हालांकि इंडस्ट्री में कोई भी तर्क नहीं चलता है। मेरा सबसे पहला फोकस वजन कम करना है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

ThenAndNow

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: