Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, बोले- उन्हें कर देना चाहिए रिहा....

Congress Leader Shashi Tharoor Reaction On Payal Rohatgi Arrest After Comment On Motilal Nehru.

<-- ADVERTISEMENT -->




Congress Leader Shashi Tharoor Reaction On Payal Rohatgi Arrest After Comment On Motilal Nehru

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू पर भद्दी टिप्पणी की थी जिसकी वजह से उन्हें राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया. पायल काफी लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं. हालांकि वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. पायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

Congress Leader Shashi Tharoor Reaction On Payal Rohatgi

शशि थरूर ने ट्वीट किया- इसमें संदेह नहीं कि उनकी टिप्पणी झूठी और घटिया है. लेकिन उन्हें गिरफ्तार करना समझदारी नहीं है. अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मतलब है कि बिना पुलिस हस्तक्षेप के उन्हें बेवकूफाना बातें करने देना. उन्हें रिहा कर देना चाहिए. सोशल मीडिया पर शशी थरूर के इस ट्वीट पर काफी चर्चा हो रही है.

Congress Leader Shashi Tharoor Reaction On Payal Rohatgi

वहीं इस मुद्दे पर राजस्थान के बूंदी की एसपी एमं गुप्ता ने कहा कि पायल रोहतगी के एक विवादित वीडियो को लेकर उनके विरुद्ध किसी ने 10 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई थी.

Congress Leader Shashi Tharoor Reaction On Payal Rohatgi

पायल रोहतगी के विरुद्ध आईपीसी और आईटी अधिनियम की धारा 504, 505 के तहत केस दर्ज किया गया है. हमने पायल को कई बार नोटिस भेजा, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया. पायल को जब गिरफ्तार किया गया तो उन्होंने ट्वीट किया- मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है. इस वीडियो को मैंने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था. बोलने की आजादी एक मजाक है.

Congress Leader Shashi Tharoor Reaction On Payal Rohatgi

कुछ समय पहले पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने मोतीलाल नेहरू के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी की और उनकी शादी को तीन तलाक के मुद्दे से भी जोड़ते हुए विवादित बयान दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: