Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13: पारस ने टैटू को लेकर घर में बोला झूठ, गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने पर्सनल चैट दिखाई

Bigg Boss 13: पारस ने टैटू को लेकर घर में बोला झूठ, गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने पर्सनल चैट दिखाई

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को टास्क के दौरान चोट लग गयी थी जिसके कारण वह कुछ दिनों के लिए शो से बाहर है। हाल ही में जब अरहान खान की शो में फिर से एंट्री हुई तो पारस और उनके बीच पारस के हाथ पर उनकी गर्लफ्रेंड के टैटू को लेकर बात हुई। जिस पर पारस ने कहा कि ये टैटू आकांक्षा पुरी (पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड) ने उनसे जबरदस्ती बनवाया था। पारस छाबड़ा इससे पहले भी अपने आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप पर बयानबाजी कर चुके हैं। पारस ने नेशनल टीवी पर कहा कि आकांक्षा पुरी के साथ उनका रिश्ता जोर-जबरदस्ती से बना हुआ है। पारस छाबड़ा ने कहा था आकांक्षा पुरी उनके घर आकर बैठ जाती थी वह जबरन हक जताती थी इस लिए पारस एक इंसान के तौर पर उनके साथ थे। शो में पारस और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का जिक्र तब हुआ था जब पारस शहनाज गिल के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे थे। पारस को जब लोगों ने कहा कि वह अपनी घर से बाहर गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से चीट कर रहे हैं तो इसके जवाब में पारस ने कहा था कि वह आकांक्षा पुरी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं।
लगातार बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा की तरफ से आकांक्षा पुरी का नाम आने से एक्ट्रेस काफी दुखी हैं। पारस छाबड़ा के हाल ही में दिए गये बयान पर आकांक्षा पुरी ने अपने और पारस के रिलेशनशिप पर खुलकर मीडिया से बात की है। आकांक्षा पुरी ने कहा कि शो में जो कुछ भी पारस बोल रहे हैं उससे मैं तो आहत हूं ही साथ ही उनकी मां भी इस चीज से आहत हैं। आकांक्षा पुरी ने कहा शो में जाने से पहले मेरी औप पारस की जो बात हुई थी वो काफी नोरमल थी। शो में पारस के जाने से पहले जो कुछ भी पारस के साथ आकांक्षा की बात हुई उसके बारे में भी आकांक्षा ने बताया। और मैसेज चैट भी साझा की।
आकांक्षा पुरी ने अपनी खास बातचीत में बाताया कि आज से पहले जो कुछ पारस ने बोला मैंने उस को इगनोर किया हैं क्योंकि मुझे उन पर भरोसा था कि वह जो कुछ बोल रहे हैं अपने गेम प्लान के अकॉर्डिंग बोल रहें हैं। लेकिन हाल ही में जो पारस ने जबरदस्ती टैटू बनवाने वाली बात कहीं उसने मुझे काफी दुखी कर दिया है। मैं काफी परेशआन हूं कि आखिर पारस ने ऐसा क्यों कहा? पारस के साथ मैंने कभी कोई जोर जबरदस्ती नहीं की टैटू के लिए उन्होंने मुझे खुद टैटू बनवाकर चौंका दिया था मैंने कभी कोई दबाव नहीं बनाया। आकांक्षा पुरी ने आगे कहा कि पारस ने खुद टैटू बनवाकर मुझे सरप्राइज दिया था। अब बहुत हो चुका है। पारस छाबड़ा ने साफ-साफ मेरा अपमान किया है। अब जब वह बिग बॉस 13 से बाहर आएंगे तो उन्हें मुझसे माफी मांगनी होगी। आकांक्षा पुरी ने कहा कि उन्हें मुझसे सीधे बात करनी होगी। मुझे उनके बहुत कुछ पूछना है।
आकांक्षा पुरी ने ये भी कहा कि पारस छाबड़ा जो कुछ भी घर में कर रहे हैं उनकी कई बातों का मैं बिलकुल सपोर्ट नहीं करूंगी। पारस ने टास्क के दौरान हुए झगड़े में जिस तरह से शेफाली जरीवाला को बुड्ढ़ी कहा वह ठीक नहीं था। आकांक्षा के मुताबिक वह इस बात पर पारस का साथ नहीं दे सकती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

Post A Comment:

0 comments: