Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐश्वर्या राय से लेकर संगीता बिजलानी तक, जाने कैसी जिंदगी जी रही हैं ये 9 विश्व सुंदरियां

ऐश्वर्या राय से लेकर संगीता बिजलानी तक, जाने कैसी जिंदगी जी रही हैं ये 9 विश्व सुंदरियां

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा का आज जन्मदिन है. दीया मिर्जा 2000 में मिस एशिया पेसिफिक बनी. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया. हालांकि उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चला. दीया मिर्जा से लेकर ऐश्वर्या तक सभी ने अपनी खूबसूरती का लोहा मनवाया और विश्व सुंदरियां बनने के बाद फिल्मों में काम किया. आइए जानते हैं कि आजकल यह सुंदरियां कहां है.


लारा दत्ता


लारा दत्ता 2000 में मिस यूनिवर्स साइप्रस बनी. आज लारा दत्ता अपने शादीशुदा जीवन में खुश हैं. उनकी एक बेटी है.

जूही चावला


1984 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली जूही चावला ने बॉलीवुड में खूब लोकप्रियता हासिल की और फिर उन्होंने जय मेहता से शादी कर ली.

संगीता बिजलानी


1980 में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली संगीता बिजलानी ने मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की. हालांकि उनकी शादी बहुत जल्दी टूट गई.

नम्रता शिरोडकर


नम्रता शिरोडकर ने 1993 में मिस इंडिया का ताज पहना. बता दे कि उन्होंने फिल्मों में भी काम किया और बाद में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर ली.

सोनू वालिया


1985 में मिस इंडिया बनने वाली सोनू वालिया ने फिल्मों में काम किया. लेकिन उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने एनआरआई प्रोड्यूसर से शादी करके घर बसा लिया.

सुष्मिता सेन


सुष्मिता सेन ने मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स का खिताब जीता. वह बॉलीवुड में भी काफी सफल रही. हालांकि अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है.

दीया मिर्जा


दीया मिर्जा ने 2000 में मिस एशिया पेसिफिक का खिताब जीता. फिल्मों में उनको ज्यादा कामयाबी नहीं मिली. उन्होंने साहिल सांगा से शादी कर ली.

नेहा धूपिया


नेहा धूपिया ने 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता. उन्होंने फिल्मों में काफी बोल्ड सीन दिए. लेकिन वह ज्यादा सफल नहीं रही.

प्रियंका चोपड़ा


प्रियंका चोपड़ा 2000 में मिस वर्ल्ड की विजेता बनी. आज प्रियंका बॉलीवुड और हॉलीवुड की काफी सफल अभिनेत्री हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: