Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिट होते ही इन अभिनेत्रियों ने कर लिया लवर से ब्रेकअप, नंबर 3 ने ठुकराया बचपन का प्यार

हिट होते ही इन अभिनेत्रियों ने कर लिया लवर से ब्रेकअप, नंबर 3 ने ठुकराया बचपन का प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मी सितारो के लव अफेयर कब शादी या तलाक मे बदल जाए यह कोई नहीं जानता। बॉलीवुड मे कई ऐसे सितारे हैं, जिनके अब तक कई लव अफेयर और ब्रेकअप हो चुके हैं। आइए आज हम बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताते, जो हिट होते ही अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया।

1:- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ अब सुखी विवाहित जीवन व्यतीत कर रही है, लेकिन दीपिका पादुकोण के संघर्ष के दिनों में उनके बॉयफ्रेंड निहार पांड्या ने उनका हर कदम पर साथ दिया था। लेकिन स्टार बनते ही दीपिका ने निहार पांड्या से ब्रेकअप कर लिया और उनका साथ छोड़ दिया।

2:- अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग करने के दौरान अनुष्का जोहेब युसूफ को डेट करती थी। जोहेब युसूफ और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने एक साथ मुंबई आए थे। अनुष्का शर्मा को शाहरुख खान की फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' में काम करने का मौका मिल गया। जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने जोहेब को छोड़ दिया।

3:- आलिया भट्ट

बॉलीवुड की टॉप और अमीर अभिनेत्रियों मे शुमार आलिया भट्ट ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इनकी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी, और बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म से आलिया रातोंरात बड़ी स्टार बन गईं इनका नाम बॉलीवुड की बॉलीवुड की टॉप और अमीर अभिनेत्रियों मे लिया जाने लगा। आपको बता दें बॉलीवुड में आने से पहले आलिया अली दादरकर को डेट कर रही थी। यह दोनों बचपन से ही एक साथ स्कूल में थे। लेकिन फिल्म के हिट होते ही आलिया ने अली दादरकर से ब्रेकअप कर लिया।


4:- प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को आज किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। इन्हे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक लोग बखूबी जानते और पहचानते हैं। इनका नाम सिर्फ बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों मे ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी टॉप अभिनेत्रियों मे लिया जा रहा है। इन्होने अब तक के करियर मे कई बॉलीवुड और हॉलीवुड की सफल फिल्मों मे काम किया है। लेकिन आपको बता दें हिट होने से पहले प्रियंका चोपड़ा असीम मर्चेंट को डेट करती थी। मिस वर्ल्ड बनने के बाद ही प्रियंका चोपड़ा ने असीम मर्चेंट को छोड़ दिया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Love Story

Post A Comment:

0 comments: