बॉलीवुड जगत में एक दुखद खबर: नहीं रही बॉलीवुड अभिनेत्री मिष्ठी मुखर्जी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड जगत में एक दुखद खबर: नहीं रही बॉलीवुड अभिनेत्री मिष्ठी मुखर्जी

bollywood news kaanchi and manikarnika actress mishti mukherjee passes away due to renal failure was on a keto dietee passes away due to renal failure was on a keto diet.

<-- ADVERTISEMENT -->



misti mukherjee death

Misti Mukherjee death: मिष्टी मुखर्जी का शुक्रवार रात निधन हो गया और एक दिन बाद जारी एक बयान ने निधन की पुष्टि की। 27 वर्षीय अभिनेत्री का अंतिम संस्कार शनिवार को किया गया। यह भी पढ़ें- मिष्टी मुखर्जी का निधन गुर्दे की खराबी के कारण हुआ, कीटो डाइट



"अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी जिन्होंने अपने अभिनय के साथ कई फिल्मों और संगीत वीडियो में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, अब और नहीं है। कीटो आहार के कारण, उनकी किडनी बैंगलोर में विफल हो गई और शुक्रवार रात उन्होंने अंतिम सांस ली, अभिनेत्री को बहुत दर्द हुआ। अविस्मरणीय नहीं था। और दुर्भाग्यपूर्ण नुकसान। उसकी आत्मा को शांति मिले। वह अपने माता-पिता और भाई द्वारा बच गई है, "बयान पढ़ें। यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कंगना रनौत की रिवॉल्वर रानी ने सुभाष घई की काँची से बेहतर कमाई की!

मिष्टी ने सुभाष घई की 2014 में रिलीज़, काँची: द अनब्रेकेबल में मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। उन्होंने फिल्म में शीर्षक भूमिका पर निबंध लिखा। उन्होंने 2013 में रिलीज़ मेन कृष्णा हूं में एक विशेष उपस्थिति डांस नंबर में अभिनय किया था। एक छोटे से करियर की अवधि में, मिष्टी को बंगाली और तेलुगु परियोजनाओं और संगीत वीडियो के अलावा ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016), बेगम जान (2017) और मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (2019) जैसी फिल्मों में भी देखा गया था। Also Read - चंदन रॉय सान्याल: कांची एक यथार्थवादी फिल्म नहीं है, यह जीवन से बड़ी है अविश्वास की बात!


यह भी पढ़ें -


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: