टोनी स्टार्क टेक्नोलॉजी के नए वारिस स्पाइडर मैन, की आने वाली मूवी में क्या हो सकती है देरी ? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

टोनी स्टार्क टेक्नोलॉजी के नए वारिस स्पाइडर मैन, की आने वाली मूवी में क्या हो सकती है देरी ?


<-- ADVERTISEMENT -->



What could delay the upcoming movie of Spider-Man, the new heir to Tony Stark Technology

स्पाइडर मैन की काफी ज्यादा सीरीज आयि है , जहा हर बार एक नई स्टोरी बताई जा रही थी । पर जब स्पाइडर मैन की मुलाकात आयरन मैन जों की मार्वेल के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टोनी स्टार्क से होती है। तब से उनकी मूवी में चार चांद लग गए है। और जब से स्पाइडर मैन अवेंजर में टोनी स्टार्क से जुड़ गए है । बस उस समय से अब तक सब , उने अगले आयरन मैन की जगा देखने लगे है ।

और स्पाइडर मैन भी उनकी जगा लेने के काबिल है।उनका माइंड सेट टोनी की ही तरह स्मार्ट तरीक़े से काम करता है । और वही कारण है कि टोनी ने उनकी सबसे अत्याधुनिक प्रणाली "इडिथ" , (स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम २०१९) में शील्ड के हातो से स्पाइडर मैन को सौंपी थी। और स्पाइडर मैन अब मार्वेल का एक उभरता हुआ सुपरहीरो है। और स्टोरी के हिसाब से वो आयरन मैन कि जगा लेने के लिए एक काबिल सुपरहीरो है। मार्वेल के शेड्यूल के हिसाब से आपको (स्पाइडर मैन ३ : फार फ्रॉम होम सीक्वल २०२१) : १७ दिसंबर तक सिमेमा हॉलो में देखने को मिल सकती है। जिसमे हीरो का रोल करेंगे टॉम हॉलैण्ड और उनके साथी होंगे ज़ेंदया , मारिसा टोमेई , जाकोब बटालोन, जमी फॉक्स , बेनेडिक्ट कम्बर बैच। और इन सब के साथ बेहद से मार्वेल और बाकी कंट्रेकेटर की मदद से ये फिल्म आने वाली है । 

तोह हर बार की तरह तोड़ा इंतजार करते है , और इस आने वाली मूवी की राह देख लेते है। और हर एक मार्वेल की मूवी की तरह ही ये भी एक आउट स्टैंडिंग, माइंड ब्लोगलिंग मूवी होगी ही। जो कि अब इनके फैन्स देखना चाहते है। फिर भी फैन्स की राय तोह यही है कि , यहां भी टोनी स्टार्क के टेक्नोलॉजी की एक झलक दिखाई दे। जो कि हर कोई मार्वेल के मूवी में देखने व एन्जॉय करने की चाहत रखता है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: