Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पगड़ी पहनकर दिखाई दी अभिनेत्री रश्मि देसाई, फैंस बोले खूबसूरत सरदारनी लग रही हो आप

पगड़ी पहनकर दिखाई दी अभिनेत्री रश्मि देसाई

<-- ADVERTISEMENT -->




हैलो दोस्तो, अभिनेत्री रश्मि देसाई पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय दिखाई दे रही हैं, हालांकि यह अभिनेत्री अच्छी तरह जानती है कि सोशल मीडिया ही अकेला ऐसा माध्यम है जिसके सहारे वे अपने फैंस से जुड़ी रह सकती हैं, हालांकि शुरुआत में यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा सक्रिय नहीं रहती थी लेकिन एक सीरियल के दौरान एक अभिनेता ने इस अभिनेत्री को सोशल मीडिया के फायदे के बारे में बताया इसके बाद यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय हो चुकी है। अब इस अभिनेत्री ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसके बाद इस अभिनेत्री के फैंस लगातार इस मशहूर टीवी अभिनेत्री की तारीफ करते जा रहे है।

पगड़ी पहनकर दिखाई दी अभिनेत्री रश्मि देसाई

अब इस अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, अपनी इन दोनों ही तस्वीरों में इस अभिनेत्री ने पगड़ी पहनी हुई है। अपनी पहली तस्वीर में एक प्यारे से बच्चे की तरह रिएक्शन दिए है। जबकि अपनी दूसरी तस्वीर में यह अभिनेत्री स्टाइलिश अंदाज़ में बैठी हुई दिखाई दे रही है। खैर इस अभिनेत्री ने जैसी ही अपने सोशल मीडिया पर अपनी यह तस्वीर शेयर की इसके बाद इस अभिनेत्री के फैंस लगातार अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने अभिनेत्री की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि आप इन तस्वीरों में बहुत ही प्यारी और मासूम लग रही हैं, मुझे पता है कि आप ऐसी ही हैं और आप दिल से भी बहुत अच्छी हैं।

पगड़ी पहनकर दिखाई दी अभिनेत्री रश्मि देसाई
दोस्तो, एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं सोच रहा हूं कि कोई इतना प्यार कैसे हो सकता है, आपका यह अंदाज़ मुझे ही नहीं सबको पसंद आया है। आप बेहद खूबसूरत और प्यारी हैं और इन तस्वीरों में तो आप और भी ज्यादा अच्छी लग रही हैं, आप अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपनी तस्वीरों से भी हमारा दिल जीत रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: