इस एक्टर से शादी के लिए जान देने की कोशिश की थीं रेखा, नाम जानकर यकीन नहीं होगा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्टर से शादी के लिए जान देने की कोशिश की थीं रेखा, नाम जानकर यकीन नहीं होगा

इस एक्टर से शादी के लिए जान देने की कोशिश की थीं रेखा, नाम जानकर यकीन नहीं होगा

<-- ADVERTISEMENT -->



इस एक्टर से शादी के लिए जान देने की कोशिश की थीं रेखा

नीचे से ऊपर की ओर पड़ना शुरू करें ( 1. ) से।

7. कमला को रेखा के अतीत के बारे में पता था कि वह बिन-ब्याही मां की बेटी हैं इसलिए कमला ने रेखा को घर में घुसने ही नहीं दिया! ऐसे में विनोद मेहरा भी कुछ कर नहीं पाए और यह रिश्ता टूट गया हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं! कहा जाता है कि एक बार विनोद मेहरा पर शादी का दवाब डालने के लिए रेखा ने कॉकरोच मारने की दवा भी खा ली थी! जिसके बाद काफी हंगामा हो गया था!

6. विनोद मेहरा सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे रेखा से अफेयर की खबरों के दौरान! खबरों के मुताबिक विनोद मेहरा ने रेखा से शादी की थी! यह शादी कोलकाता में हुई थी! इसके बाद विनोद मेहरा, रेखा को अपने घर ले गए लेकिन, विनोद मेहरा की मां कमला मेहरा ने रेखा को बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया!
5. युवा अभिनेता के रूप में इन्होने अपने कैरियर की शुरुवात एक थी रीता से की! विनोद मेहरा के फ़िल्मी कैरियर की की गाड़ी बहुत अच्छी चल रही थी! उसके बाद उन्होंने मीना ब्रोका से शादी कर ली शादी के कुछ दिनों बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा! लेकिन वह बाल बाल बच गए! जल्द ही उनका दिल अपनी हिरोइन बिंदिया गोस्वामी पर आ गया! उन्होंने पहली पत्नी को बिना तलाक दिए शादी कर ली लेकिन बाद में उन्होंने उसे तलाक दे दिया!

4. दोस्तों के मनाने के बाद विनोद मेहरा ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, और फाइनल तक पहुंच गए लेकिन फाइनल में उन्हें राजेश खन्ना से कड़ी टक्कर मिली! इस प्रतियोगिता में राजेश खन्ना विजेता रहे जबकि विनोद मेहरा को दूसरे नंबर से संतोष करना पड़ा! 

 

3. तभी उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें एक प्रतियोगिता में भाग लेने को उकसाया! दरअसल, एक 'ऑल इंडिया टैलेंट कॉन्टेस्ट' होना था, जिसमें देश भर से नौजवान हिस्सा ले रहे थे! विजेता के लिए फिल्म से लेकर मॉडलिंग तक के रास्ते बड़ी ही आसानी से खुल जाते!

2. बचपन में ही विनोद मेहरा ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था! फिल्मों में एक्टिंग के बावजूद विनोद मेहरा का मन बॉलीवुड में नहीं लग रहा था! सन १९६५ में विनोद मेहरा एक बड़े प्राइवेट कंपनी में मार्केटिंग की जॉब करने लगे थे!

रेखा एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने बालीवुड को बहुत सारी हिट फिल्मे दी है! विनोद मेहरा भी ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने अपने सहज अभिनय से एक अलग ही पहचान बनाई! १३ फरवरी १९४५ को पंजाब के अमृतसर में विनोद मेहरा का जन्म हुआ था! विनोद ने बतौर बाल कलाकार इंडस्ट्री में कदम रखा! उस समय उनकी उम्र महज १३ साल थी! जब उन्हें फिल्म रागिनी में एक बाल कलाकार के रूप में काम काम करने का मौका मिला!

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: