अभिनेता गजराज राव ने किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेता गजराज राव ने किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अभिनेता गजराज राव ने किया बड़ा खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->



बधाई हो अभिनेता गजराज राव ने कहा है कि फिल्म की सफल रिलीज के बाद से उनका जीवन जादुई रहा है। अभिनेता ने दावा किया कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि उन्हें वास्तव में इस तरह का प्रस्ताव मिलेगा और वह किरदार निभाने के लिए आशंकित थे।

अभिनेता गजराज राव

फिल्म में गजराज ने सुरेखा सीकरी के बेटे जीतेंद्र कौशिक की भूमिका निभाई, नीना गुप्ता के प्रियंवदा के पति और आयुष्मान खुराना के नकुल के पिता। उन्होंने कहा कि यह आयुष्मान था, जो आश्वस्त था कि बादामी हो गजराज और नीना दोनों के जीवन में एक बड़ा बदलाव लाएगा।

बादशाह हो की दूसरी सालगिरह पर, गजराज ने एक साक्षात्कार में मुंबई मिरर को बताया, "जब हम शूटिंग कर रहे थे, तो मुझे कहीं पता था कि यह एक अच्छी फिल्म होगी और इसे अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा, लेकिन यह आयुष्मान खुराना था जिन्होंने हमेशा कहा कि बादशाह हो नीना बदल देंगे गुप्ता और मेरा जीवन। उस समय, मुझे लगा कि वह केवल हमें प्रेरित कर रहा है। लेकिन जब मैंने लोगों को सिनेमाघरों के बाहर कतार में खड़ा देखा, तो मुझे महसूस हुआ कि उनके शब्द कितने सही थे। ”


गजराज ने यह भी बताया कि कैसे जीतेंद्र कौशिक की भूमिका के बारे में उनकी पत्नी ने उन पर भरोसा जताया। उन्होंने कहा, "जब मैंने अपनी पत्नी से कहा कि यह एक ऐसे दंपति की कहानी है जो अपने 50 के दशक में एक बच्चे की उम्मीद कर रहा है और लोग मेरा मजाक उड़ा सकते हैं, तो उसने स्पष्ट रूप से कहा कि मैं रणबीर कपूर या रणवीर सिंह नहीं था, और भले ही फिल्म काम नहीं करता है, यह मेरे कैरियर या छवि को प्रभावित नहीं करेगा। इसलिए मैंने इसके साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। ”

गजराज ने फिल्म की रिलीज़ के बाद "सिर्फ जादुई" होने का दावा किया है। अपने करियर में इसे लेकर आए बदलाव के बारे में उन्होंने कहा, “आज मुझे फिल्मों में केंद्रीय किरदार निभाने के लिए प्रस्ताव मिल रहे हैं। मैं यह नहीं कहूंगा कि 2018 से पहले मैंने जो भूमिकाएं निभाई हैं, वे अच्छी नहीं थीं। लेकिन उस समय, मैं एक विदेशी डिश में उन मसालों और मसालों की तरह महसूस करता था। मैं मुख्य घटक कभी नहीं था। और यह मुख्य बात है जो 2018 के बाद बदल गई है। ”

अमित रविन्द्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित, बादाई हो ने दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते: सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म प्रदान करने वाला सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन और सुरेखा सीकरी के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार। फिल्म को अब बोनी कपूर द्वारा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रीमेक किया जा रहा है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: