Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बाहर जाने से पहले सिमरन पारीक का कैजुअल लुक, जरूर देखे

बाहर जाने से पहले सिमरन पारीक का कैजुअल लुक, जरूर देखे

<-- ADVERTISEMENT -->




आजकल फैशन हमारे दैनिक जीवन में एक आवश्यक चीज है। चाहे वह एक पारिवारिक समारोह हो या अपने बेहतर लुक के लिए दोस्तों के साथ जाना हो, हमें एक फैशन विकल्प की आवश्यकता है। यहां हम सिमरन पारीक के कुछ कैजुअल लुक के बारे में बता रहे हैं। सिमरन पारीक एक मॉडल, अभिनेत्री और सोशल मीडिया प्रभावित है। वह हमेशा उच्च स्तर पर अपना फैशन बनाती है। बाहर कदम रखने से पहले यहां देखें सिमरन पारीक का कैज़ुअल लुक।

बाहर जाने से पहले सिमरन पारीक का कैजुअल लुक जरूर देखे

इस पोस्ट में यह ब्यूटी क्वीन बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उसने एक साधारण लाल रंग का एक टुकड़ा पहना था। इस पोशाक में, वह युवा लड़कियों के लिए सकारात्मक लिबास से बाहर निकलती है। ब्लैक कलर हाई पॉइंटेड हील्स उनके फैशनेबल लुक को एक अतिरिक्त आकर्षण देते हैं। उसने अपने बालों को साइड पार्टीशन के साथ खुला रखा था। वह ब्लश और हाइलाइटर की कुछ राशि के लिए गई थी। रेड कलर की लिपस्टिक उसे कैजुअल लुक बढ़ाने में मदद करती है। आप अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने जाने से पहले इस आउटफिट को अपने फैशन वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं।


दूसरी तस्वीर के बारे में बात करते हुए, इस दिवा ने एक आधुनिक पोशाक पहनी थी। उन्होंने ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट के साथ व्हाइट कलर का सिंपल टॉप पहना था। उनके लुक की सबसे दिलचस्प बात है उनकी कमर पर एक चेक शर्ट। इस पोशाक में, वह एक पागल लड़की की तरह दिखती है। काले रंग का सनग्लास उसके प्यारे और ताजगी भरे लुक को बढ़ाता है। रेड कलर की लिपस्टिक ने उनके कोजी लुक को पूरा किया।

 

यदि आप अपने नियमित पहनावा से ऊब चुके हैं, तो आप अपने दैनिक जीवन में सिमरन के तीसरे संगठन को जोड़ सकते हैं। यह आउटफिट वॉकिंग और आउटिंग के लिए परफेक्ट है। इस तस्वीर में, उन्होंने हरे रंग की पारंपरिक पैंट के साथ पीले रंग की क्रॉप टॉप पहनी थी। वह एक साधारण बन केश के लिए विरोध करती है। रेड कलर की लिपस्टिक उनके लुक को एक अतिरिक्त ग्लैम देती है। वह अपने कैजुअल लुक के लिए गहने पसंद नहीं करती हैं।

धन्यबाद!!


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: