90 के 6 कलाकार जिन्होंने सभी को अपना दीवाना बनाया था, लेकिन आज वे गायब हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

90 के 6 कलाकार जिन्होंने सभी को अपना दीवाना बनाया था, लेकिन आज वे गायब हैं

90 के 6 कलाकार जिन्होंने सभी को अपना दीवाना बनाया था, लेकिन आज वे गायब हैं

<-- ADVERTISEMENT -->



90 के 6 कलाकार जिन्होंने सभी को अपना दीवाना बनाया था, लेकिन आज वे गायब हैं

90 के दशक में कई हीरो थे, जिन्हें कई लोगों का क्रश होना चाहिए। इनमें गोविंदा, शाहरुख खान, अनिल कपूर सहित कई कलाकार शामिल हैं। आज भी ये सभी फेवरेट बने हुए हैं। लेकिन कुछ नायक ऐसे हैं, जिनके लिए 90 के दशक में लड़कियां पागल थीं, लेकिन समय के साथ उनके लिए क्रेज कम हो गया है और वे कहीं खो गए हैं।

1. जुगल हंसराज
जुगल हंसराज ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। इस चॉकलेट हीरो की क्यूटनेस की कई महिलाओं को प्यार हुआ था। मोहब्बतें के बाद भी उन्हें फिल्में नहीं मिलीं, लेकिन उनकी क्यूटनेस पर चर्चा हुई। कुछ साल बाद, उन्होंने निर्देशन में भी हाथ आजमाया, जो सफल नहीं हुआ।
उन्होंने वर्तमान में जैस्मीन ढिल्लन से शादी की है और एक बच्चे के पिता बन गए हैं।

2. चंद्रचूड़ सिंह
'तेरे मेरे सपने' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले चंद्रचूड़ सिंह ने माचिस, दाग: द चूल्हा, क्या कहना और जोश जैसी फिल्मों में काम किया। युवाओं के भीतर, महिलाओं को अपने चॉकलेट लड़के की छवि पसंद थी, लेकिन वे शायद अपने प्रशंसकों का अनुसरण नहीं कर सकते। और कुछ पारिवारिक समस्या के कारण फिल्मों को अलविदा कहना पड़ा। हाल ही में उन्हें हॉटस्टार की वेब श्रृंखला 'आर्य' में सुष्मिता सेन के साथ देखा गया था।

3. अक्षय खन्ना
अक्षय खन्ना, जिन्होंने 40 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, उन्हें वह स्टारडम नहीं मिला जिसके वे हकदार थे। लेकिन उनकी महिला की राय बहुत अधिक थी। उन्हें 90 के दशक में बॉर्डर और ताल जैसी फिल्मों के लिए पुरस्कार भी मिले। लेकिन फिल्मों से एक विस्तारित ब्रेक के बाद, उनका करियर लड़खड़ा गया और आज वह कभी-कभी फिल्मों में सहायक भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं।

4. राकेश बापट
2000 की फिल्म तुम बिन के तेजस्वी सास अमर आपको याद होंगे। उन्होंने अपने डिम्पल और क्यूटनेस के साथ सभी के दिलों में अपनी छाप छोड़ी। लेकिन फिर फिल्म, उनका जादू फीका पड़ गया और उनकी क्यूटनेस भी कहीं खो गई।

5. राहुल रॉय
राहुल ने 'आशिकी' से सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद, फ्लॉप फिल्मों की एक श्रृंखला के कारण उनका स्टारडम रातोंरात खो गया। इसके बाद उसने टीवी रियलिटी शो, बिग बॉस 2007 में भाग लिया और उसे जीता भी। हालांकि, वह कभी-कभी फिल्म पार्टियों में दिखाई देते हैं। हाल ही में राहुल आशिकी को 20 साल पूरे करने के बाद कपिल शर्मा के शो में देखा गया था।

6. वत्सल सेठ
वत्सल सेठ ने टेलीविजन कार्यक्रम 'जस्ट मोहब्बत' से अपने करियर की शुरुआत की और 'टार्जन: द वंडर डेज' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उनका भोला चेहरा भी काफी पसंद किया गया था। इसके बाद वत्सल नन्हे जैसलमेर, हीरोज, पेइंग गेस्ट जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। उन्होंने छोटे पर्दे पर फिर से अचता, घरैय्या और बेपनाह जैसे धारावाहिकों के साथ दस्तक दी। हाल ही में वत्सल को स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा गया था। वह वर्तमान में इशिता दत्ता से शादी करके अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: