"शादी मुबारक" मेे राजश्री ठाकुर के स्थान लेने के बाद रती पांडे ने अपनी शूटिंग आरंभ की - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

"शादी मुबारक" मेे राजश्री ठाकुर के स्थान लेने के बाद रती पांडे ने अपनी शूटिंग आरंभ की

शादी मुबारक मेे राजश्री ठाकुर के स्थान लेने के बाद रती पांडेय ने अपनी शूटिंग आरंभ की

<-- ADVERTISEMENT -->



रती पांडे

एक सूत्र ने हमें जानकारी दी कि रति पांडे ने पहले से ही मुबारक मुबारक की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें मानव गोहिल भी मुख्य भूमिका में हैं।हर किसी को आश्चर्यचकित करने वाली, राजश्री ठाकुर, जिन्होंने कई सालों के बाद शादि मुबारक के साथ वापसी की, शो को छोड़ दिया क्योंकि वह लंबे समय तक काम नहीं कर पाईं। यह भी बताया गया कि रति पांडे जो कई शो में हिस्सा ले चुकी हैं, जिसमें माइली जब हम तुम, हिटलर दीदी शामिल हैं, अन्य लोगों ने अपने जूते में कदम रखा है। एक स्रोत विशेष रूप से हमें बताता है कि रति ने वास्तव में, आज शो की शूटिंग शुरू कर दी है।

रती पांडे

एक सूत्र ने बताया, "आज रति का सेट पर पहला दिन था, जिसमें किरदार और उसके गुण-दोष के बारे में उससे परिचय था।" प्रोडक्शन हाउस ने एक मध्य मैदान तक नहीं पहुंचने के बाद उसी पर रातोंरात निर्णय लिया। प्रोडक्शन हाउस के साथ किसी भी समस्या या झगड़े की रिपोर्ट के विपरीत, राजश्री ने उन्हें बंद कर दिया और जवाब दिया कि कोई लड़ाई नहीं थी। उसने दो हफ्ते पहले ही अपने कागजात नीचे रख दिए थे और दुर्भाग्य से ऐसा नहीं कर सकी।

रती पांडे

राजश्री ने यह भी कहा, "मेरे निकलने का असली कारण यह था कि मैं हर महीने 12 घंटे काम करने के व्यस्त कार्यक्रम का सामना नहीं कर पा रही थी, खासकर घर में एक तीन साल की बेटी, जो अन्यथा बहुत अच्छी तरह से काम कर रही थी। एक माँ, मैं इतने लंबे समय तक खुद को उससे दूर होने के लिए राजी नहीं कर सकती थी। ” शादी मुबारक का प्रीमियर दो महीने पहले हुआ था और शुरुआती समय स्लॉट के बावजूद अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमे कॉमेंट कर के बताए और मनोरंजन से भरपूर ऐसी अन्य खबरे पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो कर ले।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: