Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सुहाना खान के बारे में ये बातें जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सुहाना खान के बारे में ये बातें जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने कैप्शन के साथ एक नई तस्वीर साझा की है जो उनके सभी अनुयायियों के लिए बहुत राहत की बात होगी। वह गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक सुंदर तस्वीर साझा करने के लिए ले गई जिसमें वह एक बड़े बिस्तर पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सुहाना खान के बारे में ये बातें जानकर हैरान रह जाएंगे आप

हरे रंग की पोशाक पहने, सुहाना अपने लंबे, काले बालों को दिखाती है। "इससे पहले कि मैं इसे नफरत करना शुरू करने के लिए घूरता हूं, इससे पहले कि वह पोस्ट करता है," उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया। सुहाना के अनुयायियों को उसके पद से 'हटा दिया गया'।

अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा ने एक प्यारी टिप्पणी छोड़ दी। "आप पूर्ण सुंदरता," उसने लिखा। "ओएमजी सुहाना," ने एक और अनुयायी लिखा। “आप कभी भी इससे कैसे नफरत कर सकते हैं ?! यह (दिल की आँखें इमोजी हैं), "एक और लिखा। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी टिप्पणी सीमित कर दी है। उन सभी जो उसकी तस्वीरों पर टिप्पणी छोड़ते हैं, वे सबसे अधिक संभावना वाले लोग हैं जो वह खुद का पालन करते हैं, और उसके वास्तविक जीवन के दोस्त।


सुहाना फिलहाल अपने परिवार के साथ दुबई में हैं। शाहरुख, उनकी पत्नी गौरी, बेटे आर्यन और सुहाना को पिछले महीने एक आईपीएल खेल में स्पॉट किया गया था। शाहरुख कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सह-मालिक हैं।

सुहाना इंस्टाग्राम पर नियमित तस्वीरों और पोस्ट के साथ अपने प्रशंसकों को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में, पहली बार, उसने अपने लुक के लिए ऑनलाइन मिलने वाली सभी नफरत को संबोधित किया। उसने अपने रूखेपन के बारे में की गई कुछ असभ्य टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट साझा किए।

“अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है !! यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर उस युवा लड़की / लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गया है। यहाँ मेरी उपस्थिति के बारे में कुछ टिप्पणियां की गई हैं। मुझे बताया गया है कि जब मैं 12 साल की थी, तब मुझे पूर्ण रूप से विकसित पुरुषों और महिलाओं द्वारा अपनी त्वचा की टोन के कारण बदसूरत बताया गया था। इस तथ्य के अलावा कि ये वास्तविक वयस्क हैं, जो दुख की बात है कि हम सभी भारतीय हैं, जो स्वचालित रूप से हमें भूरा बनाता है - हाँ हम अलग-अलग रंगों में आते हैं, लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मेलेनिन से खुद को दूर करने की कितनी कोशिश करते हैं, आप बस नहीं कर सकते.

अपने ही लोगों पर नफरत करने का मतलब है कि आप दर्द से असुरक्षित हैं। मुझे खेद है कि अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या यहां तक ​​कि आपके स्वयं के परिवारों ने भी आपको आश्वस्त किया है, कि यदि आप 5 ”7 नहीं हैं और आप सुंदर नहीं हैं। मुझे आशा है कि यह यह जानने में मदद करता है कि मैं 5 ”3 और भूरा हूं और मैं इसके बारे में बहुत खुश हूं और आपको भी होना चाहिए।, “उसने अपनी पोस्ट में लिखा था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: