फिल्म बाहुबली २ के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी सुनकर खुश होने वाला है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म बाहुबली २ के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी सुनकर खुश होने वाला है

फिल्म बाहुबली २ के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी सुनकर खुश होने वाला है

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म बाहुबली २ के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी सुनकर खुश होने वाला है

भारतीय सिनेमाई इतिहास की सबसे प्रसिद्ध सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए, बाहुबली का नाम इस सूची में शामिल किया गया है। बाहुबली फिल्म न केवल देश के भीतर बल्कि दुनिया भर में एक बड़ी सफलता थी। यही कारण है कि यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। अब इस फिल्म को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक ईमानदार खबर शुरू हुई है। जिस पर ध्यान देने के बाद आप खुश होंगे। भारत के साथ-साथ, बाहुबली 2 फिल्म अमेरिका में धूम मचाती है। जी हां, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 जल्द ही अमेरिका के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बाहुबली फिल्म न केवल देश के भीतर बल्कि दुनिया भर में एक बड़ी सफलता थी। यही कारण है कि यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। बाहुबली श्रृंखला, बाहुबली: द कन्क्लूजन का दूसरा भाग 23 अक्टूबर को अमेरिका के भीतर रिलीज होने जा रहा है, जिसमें मुख्य अभिनेता प्रभास का जन्मदिन है। आपको बता दें कि 23 अक्टूबर को अभिनेता प्रभास के जन्मदिन पर फिल्म को अमेरिका के भीतर उसी दुनिया में रिलीज करने की योजना है। अगर हम फिल्म बाहुबली 2 का उल्लेख करते हैं, तो यह वर्ष 2017 के भीतर जारी किया गया था।

प्राथमिक फिल्म की सफलता के बाद, निर्माताओं ने एक दूसरे सीक्वल की घोषणा की। बाहुबली 2 फिल्म पूरी हो गई थी जब यह रिलीज हुई थी और इसकी रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। इसकी बदौलत प्रभास और अनुष्का शर्मा की फैन फॉलोविंग में अविश्वसनीय बढ़ोतरी हुई।

फिल्म बाहुबली 2 अमेरिका के भीतर 13 शहरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्नाह, राणा दग्गुबाती, सत्यराज, राम्या कृष्णन और नासर मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन एसएस साउथ फेमस डायरेक्टर ने किया था। राजामौली ने किया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: