सनी लियोन ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सनी लियोन ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सनी लियोन ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->



अभिनेत्री सनी लियोन, जो अपने पति और तीन बच्चों के साथ लॉस एंजिल्स में हैं, सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट रूटीन में झलक दिखा रही हैं। अभिनेता ने एक नए साक्षात्कार में कहा कि उसका वर्तमान लक्ष्य बॉड नहीं प्राप्त करना है।

सनी लियोन ने किया ऐसा काम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सनी ने पति डैनियल वेबर और उनके तीन बच्चों - बेटी निशा और जुड़वां बेटों नूह और अशर के साथ-साथ एलए के लिए उड़ान भरी, जैसे ही भारत सरकार द्वारा अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध लगाया गया।

उन्होंने एक साक्षात्कार में ईटाइम्स को बताया, “हालांकि यहां कैलिफोर्निया में खुले जिम सीमित हैं, मैं फिर से मुक्केबाजी करने में सक्षम हूं। मेरा मानना ​​है कि किक-बॉक्सिंग मेरे बट को कूदने के लिए सबसे अच्छा तरीका है जहां मैं चाहता हूं कि यह हो। मैं अपने शरीर की हर एक पेशी को एक छिद्रण और एक बैग को किक करने में काम करता हूं। और मुझे आपको बताना होगा कि यह अच्छा लगता है! मेरा मंत्र अभी यह है कि मैं 'कोविद बॉड' के लिए मना कर दूं। बट को मारने और मारने के अलावा कोई चारा नहीं है। ”

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि हम किस तरह के त्योहारों के मौसम में आएंगे, लेकिन मुझे पता है कि सेट पर काम करने के लिए वापस जाने का समय है। और इसका मतलब है कि मुझे इसे लेने के छह महीने पूर्ववत करना होगा। ” सनी ने तीन महीने के बाद जिम में अपनी पहली यात्रा को चिह्नित करने के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था, जब एलए में प्रतिबंधों में ढील दी गई थी। "3 महीने के बाद, आखिरकार जिम खुला है," उसने लिखा है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक हालिया साक्षात्कार में, अभिनेता ने कहा कि वह मुंबई को याद करती है, जो फिल्म उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए भारत जाने के बाद से उसका घरेलू आधार रही है। “जैसा मैंने कहा, मैं अपने मुंबई घर को बिल्कुल भी नहीं छोड़ना चाहता था। भारत में लौटने की योजना अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के फिर से शुरू होने पर आधारित है, सामान्य तौर पर। जैसे ही हम वापस उड़ेंगे, हम करेंगे। हम भारत की अगली उड़ान पर जाना चाहते हैं।

शनिवार को, उसने पृष्ठभूमि में हॉलीवुड साइन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, और कहा कि वह एलए छोड़ने वाली है। "इस खूबसूरत जगह को अलविदा कहने का लगभग समय," उसने लिखा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sunny Leone

Post A Comment:

0 comments: