ये साड़ी डिजाइनर साड़ियों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, यहां देखें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये साड़ी डिजाइनर साड़ियों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, यहां देखें

ये साड़ी डिजाइनर साड़ियों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, यहां देखें

<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिवाओं को त्रुटिहीन फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। चाहे उसका जिम वियर हो, एथनिक लुक हो, एयरपोर्ट लुक हो या रेड कार्पेट लुक हो, ये डीवाज़ कभी भी हमारा सिर मोड़ने में नाकाम रहती हैं। यहां हम हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ सुपरस्टार्स के बारे में बता रहे हैं। यहां देखें।

1.उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला

जब भी हम भव्य दिवा की बात करते हैं, उर्वशी रौतेला को भूलना असंभव है। इस तस्वीर में, उन्होंने लाल और नारंगी रंग मिश्रित डिजाइनर साड़ी पहनी थी। सुनहरे रंग की सीमा उसके भव्य रूप को एक अतिरिक्त सुरुचिपूर्ण स्पर्श देती है। वह गोल्डन कलर के शाइनिंग ब्लाउज का ऑप्सन करती हैं। अपने गहनों के बारे में बात करते हुए, वह भव्य सुरुचिपूर्ण गहनों का विरोध करती है। इस गहने ने उसके भव्य रूप को पूरा किया। उसने सूक्ष्म श्रृंगार के लिए अपने बाल खुले रखे थे और ओप्ट्स लगाए हुए थे। इस तस्वीर में, वह बहुत खूबसूरत लग रही है।


2.जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर हमारे उद्योग में एक आशीर्वाद स्टार किड्स हैं। वह हमारे उद्योग में सबसे सुंदर और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस तस्वीर में, वह एक लाल रंग की डिजाइनर साड़ी का विरोध करती है। गोल्डन कलर का बॉर्डर उनके आकर्षक लुक को एक अतिरिक्त आकर्षण देता है। हाई नेक रेड कलर के ब्लाउज ने उनके ग्लैमरस लुक को खत्म कर दिया। डिजाइनर गहने उसे और अधिक भव्य दिखने में मदद करते हैं। यह साड़ी कई युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा बन गई। एक पारंपरिक ब्रैड हेयरस्टाइल ने उनके भव्य रूप को पूरा किया।


3.कीर्ति सनोन

कीर्ति सनन हमारे भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे युवा और बुद्धिमान भव्य दिवाओं में से एक हैं। इस उपरोक्त तस्वीर में, उन्होंने एक सफेद रंग की डिजाइनर साड़ी पहनी थी। एक डिजाइनर ब्लाउज सुपर ठाठ और फैशनेबल दिखता है। वह न्यूनतम और डिजाइनर गहने संग्रह का विरोध करती है। एक पारंपरिक मध्य विभाजन बन हेयरस्टाइल ने उसे भव्य रूप दिया। आरामदायक और सूक्ष्म मेकअप उसके भव्य रूप को एक स्पर्श देता है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs fashion

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: