तेलुगु अभिनेत्री मधु शालिनी पारंपरिक साड़ी को एक अलग पहचान देती हैं, यहाँ देखें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तेलुगु अभिनेत्री मधु शालिनी पारंपरिक साड़ी को एक अलग पहचान देती हैं, यहाँ देखें

तेलुगु अभिनेत्री मधु शालिनी पारंपरिक साड़ी को एक अलग पहचान देती हैं, यहाँ देखें

<-- ADVERTISEMENT -->



मधु शालिनी

हर कोई पारंपरिक साड़ी पहनना पसंद करता है, लेकिन कुछ बार यह इतना सरल दिखता है और आपके फैशन गेम को पसंद नहीं करता है। अगर आप ट्रेडिशनल आउटफिट्स को परफेक्ट मॉडर्न फ्यूजन देना चाहती हैं तो मधु शालिनी को फॉलो करें। मधु शालिनी टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। मूल रूप से, वह अपनी तेलुगु फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। उन्हें अपनी सुंदरता और अभिनय कौशल के लिए कई पुरस्कार मिले। वह न केवल एक अभिनेत्री हैं, बल्कि एक बहुत अच्छी मॉडल भी हैं। यहां हम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके इंडो-वेस्टर्न स्टाइल टिप्स के बारे में बता रहे हैं। यहां देखें।

मधु शालिनी

इस दूसरे पोशाक में, उसने एक सफेद रंग का ब्लाउज और एक पारंपरिक हरे रंग की स्कर्ट पहनी थी। इस पोशाक में, वह एक पारंपरिक लाल रंग की साड़ी पहनती है। यह साड़ी उसे और अधिक भव्य दिखने में मदद करती है। मधु शालिनी भारी गहने नहीं पहनती है। उसने अपने बालों को मध्य विभाजन के साथ खुला रखा। एक छोटी सी बिंदी उनके पारंपरिक लुक को फिनिशिंग टच देती है। सिंपल मेकअप ने उनके आधुनिक लुक को खत्म कर दिया।

मधु शालिनी

इन उपरोक्त तस्वीरों में, यह तेलुगु सौंदर्य एक पारंपरिक पोशाक के साथ सुपर स्टाइलिश दिखता है। उन्होंने डेनिम जींस के साथ पीले रंग का फुल हैंड प्लेन टॉप पहना था। उनके लुक की सबसे दिलचस्प बात है एक पारंपरिक साड़ी। उसने इस टॉप और जींस के ऊपर एक पारंपरिक साड़ी पहनी थी। उसने इस साड़ी को प्रो की तरह पहना था। एक कमर श्रृंखला सुपर फैशनेबल दिखती है और उसके इंडो-वेस्टर्न लुक को बढ़ाती है। वह कम से कम गहने के साथ सरल मेकअप पसंद करती है। मधु शालिनी एक साधारण बन केश के लिए गई थी। काले रंग के उच्च नुकीले जूतों ने उनका आधुनिक रूप पूरा कर दिया। यदि आप पारंपरिक पोशाक से ऊब महसूस कर रहे हैं, तो आप इस फैशन समय को अपने फैशन स्टेटमेंट में जोड़ सकते हैं।

धन्यबाद!!

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: