Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रानी मुखर्जी हर दिन अपने पति को ऐसे बुलाती है, आप जानकर चौक जाओगे

रानी मुखर्जी हर दिन अपने पति को ऐसे बुलाती है, आप जानकर चौक जाओगे

<-- ADVERTISEMENT -->




rani mukherjee husband

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। उनके अनुसार, वह जो कहना चाहता है वह यह है कि लोग इसके विपरीत अर्थ लेते हैं। यही बात अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भी हुई, जब उन्होंने एक शो में कहा कि वह हर दिन अपने पति को गालियां देती हैं, यह खबर मीडिया में जंगल की आग की तरह फैल गई।

rani mukherjee husband

जबकि रानी की बात ही कुछ और है। बहुत समय पहले, रानी मुखर्जी अभिनेत्री नेहा धूपिया के टॉक शो में गई थीं जहाँ एक सवाल के जवाब में, रानी मुखर्जी हर दिन अपने पति को गाली देती हैं, लेकिन इसके पीछे बड़ा कारण कुछ और था। आइए हम आपको बताते हैं कि इसकी असली वजह क्या है? 21 अप्रैल 2014 को इटली में, रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की, जो बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक थे। इस शादी में केवल 12 लोग मौजूद थे और उन्होंने बहुत ही साधारण शादी की थी। आज दंपति एक बच्ची के माता-पिता हैं और शादी के 4 साल बाद रानी ने अपने पति से जुड़ी कई कहानियां साझा कीं।

  rani mukherjee husband

जब नेहा ने रानी से पूछा कि क्या उसने कभी आदित्य के साथ दुर्व्यवहार किया है, तो रानी ने जवाब दिया कि हां उसने आदित्य को हर दिन गाली दी और हंसने लगी। रानी ने कहा कि आदित्य उससे बहुत प्यार करता है और वह एक जिम्मेदार पिता भी है। कभी-कभी रानी उसे बहुत पसंद करती है जब वे उसकी देखभाल करते हैं और उसे प्यार से यह कहते हुए अपमानित करते हैं कि आप हमारी कितनी देखभाल करेंगे। इसके अलावा रानी ने कहा कि आदित्य एक महान निर्देशक हैं और जब रानी को 'मुझसे दोस्ती करोगे' की भूमिका में लिया गया, तो सभी ने रानी को लेने से इनकार कर दिया क्योंकि उस समय उनकी फिल्में अच्छी नहीं चल रही थीं लेकिन आदित्य को भरोसा था कि यह किरदार उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता। इस फिल्म में भी, रानी को उनके पूजा चरित्र के लिए बहुत लोकप्रियता मिली। 

rani mukherjee husband

रानी और उनकी माँ को आदित्य चोपड़ा का स्वभाव पसंद था। और आदित्य की माँ पामेला चोपड़ा भी शुरू से ही रानी मुखर्जी से प्यार करती थीं, आज उनका एक खुशहाल और खुशहाल परिवार है। जब नेहा रानी से पूछती है कि उसके और उसकी सास के बीच क्या संबंध है, तो रानी हुसैन को जवाब देती है कि मेरी सास उसके जैसी है। और आदित्य की मां पामेला चोपड़ा रानी को अपनी बेटी से ज्यादा प्यार करती हैं और रानी को अपने बेटे के साथ नहीं बल्कि हर चीज में सहयोग करती हैं। रानी कहती है कि उसकी किस्मत इतनी अच्छी है कि उसे ऐसा परिवार मिला, अगर यशजी जिंदा होते तो रानी को अपने पिता की कमी कभी महसूस नहीं होती।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Rani Mukerji

Post A Comment:

0 comments: