काजल अग्रवाल इस डेनिम कलर के आउटफिट में इतनी क्लासी लग रही थीं, यहां देखें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काजल अग्रवाल इस डेनिम कलर के आउटफिट में इतनी क्लासी लग रही थीं, यहां देखें

काजल अग्रवाल इस डेनिम कलर के आउटफिट में इतनी क्लासी लग रही थीं, यहां देखें

<-- ADVERTISEMENT -->



काजल अग्रवाल को किसी तरह के परिचय की जरूरत नहीं है। वह भारतीय फिल्म उद्योग की सुपरस्टार हैं। वह अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश से जनता का दिल जीतती रही हैं। वह हर पोशाक में बिंदु पर शैली खेल नाखून। आप उसे हर आउटफिट को अपने फैशन वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। काजल अग्रवाल के अभिनय कौशल ने किसी के भी दिल को आसानी से पिघला दिया। वह न केवल एक उत्कृष्ट अभिनेत्री हैं, बल्कि एक फैशन प्रभावित भी हैं। वह हमेशा अपने उत्तम दर्जे और आधुनिक लुक के साथ जनता को प्रभावित करती है।

यहां हमने काजल अग्रवाल की कुछ तस्वीरों के साथ डेनिम कलर का आउटफिट कैरी किया है। यह पोशाक युवा लड़कियों के लिए फोटोशूट इवेंट के लिए एकदम सही है।

काजल अग्रवाल

अपने मेकअप के बारे में बात करते हुए, यह ब्यूटी क्वीन निर्दोष और आरामदायक मेकअप के लिए चली गई। उसके चेहरे के लिए, उसने कुछ मात्रा में फाउंडेशन लगाया जो उसकी त्वचा की टोन से मेल खाता है। वह अपने चेहरे के लिए कंसीलर की कुछ मात्रा का भी विरोध करती है। ब्लश और हाइलाइटर की कुछ मात्रा ने उनके फैशनेबल मेकअप लुक को पूरा किया। पिंक कलर की लिपस्टिक उनके लुक को एक अतिरिक्त ग्लैम देती है। यह दिवा एक प्राकृतिक सौंदर्य रानी है, इसलिए वह अपने चेहरे पर भारी मेकओवर नहीं करती है। उसकी सुंदर आँखों के लिए, इस डीवा ने कुछ मात्रा में गहरे काले रंग के आईलाइनर और काजल का उपयोग किया। वह अपनी आँखों पर भारी मात्रा में काजल नहीं लगाती हैं।

काजल अग्रवाल
ऊपर की तस्वीर में, यह दक्षिण सौंदर्य उसकी अद्भुत तस्वीरों के साथ सभी आंखें बदल जाता है। ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में, उन्होंने डेनिम कलर की शर्ट और पैंट पहनी थी। यह पूरा सफेद सफेद रंग के चेक प्रिंट के साथ डिजाइन किया गया है। इस आउटफिट में वह फैशनेबल लुक देती हैं और कई लोगों के दिलों को छू जाती हैं।

काजल अग्रवाल

वह एक सुपर क्लासी बन हेयरस्टाइल के लिए गईं, जो उनके फैशनेबल और उत्तम दर्जे के लुक को बढ़ाने में मदद करता है। उत्तम दर्जे का दिखने के लिए उसने अपने चेहरे पर कुछ बाल भी रखे थे। वहीं उनके गहनों की बात करें तो इस डीवा ने ज्यादा गहने नहीं पहने हैं। उन्होंने एक खूबसूरत गोल आकार की सिल्वर कलर की झुमके पहनी थी, जो उनके सुपर क्लासी लुक को बढ़ा रहा था। मिनिमल गहने काजल अग्रवाल को ताज़ा और जीवंत दिखने में मदद करते हैं।

धन्यबाद!!

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs fashion

Kajal Aggarwal

Post A Comment:

0 comments: