अमेरिका के इस स्टार ने कहा था भारत एक गरीब देश है, तो मुकेश अंबानी ने लिया था ऐसे बदला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमेरिका के इस स्टार ने कहा था भारत एक गरीब देश है, तो मुकेश अंबानी ने लिया था ऐसे बदला

अमेरिका के इस स्टार ने कहा था भारत एक गरीब देश है, तो मुकेश अंबानी ने लिया था ऐसे बदला

<-- ADVERTISEMENT -->



आज हम आपके ज्ञान को बढ़ाने वाले है।आज इस खास आर्टिकल पर आपको सामान्य ज्ञान का सवाल और जवाब बताएंगे जिससे आपकी ज्ञान में जरूर बढ़ोतरी होगी तो चलिए दोस्तो शुरू करते है।

अमेरिका के इस स्टार ने कहा था भारत एक गरीब देश है

अमेरिका के इस स्टार ने कहा था भारत एक गरीब देश है, तो मुकेश अंबानी ने लिया था ऐसे बदला।

अमेरिका भले ही भारत से बड़ा देश हो लेकिन अमेरिका के हर बड़े कंपनी में हो या फिर अमेरिका के किसी भी क्षेत्र में भारतीय वंश के व्यक्तियो का ही वर्चस्व है. जैसा की माइक्रोसॉफ्ट जैसी विशाल कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी भारतीय वंश के व्यक्ति है यही नहीं गूगल के सीईओ भी भारतीय वंश के है. भारत आज हर क्षेत्र में अपनी अलग पहचान के कारण जाना जाता है. भारत में कुछ ऐसे बिजनेसमैन है जो पूरी दुनिया के बिज़नसमैन को टक्कर देने के लिए काफी है.

आज हम आपको एक ऐसे पॉप स्टार के बारे में बताने जा रहे है जिनका नाम बोयोन्स है. जिन्होंने भारत के बारे में एक बहुत ही विवादस्पद विधान किया था उन्होंने कहा था की भारत बहुत ही ज्यादा गरीब देश है और इस विधान पर मुकेश अंबानी तब चुप रहे लेकिन हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी की शादी पर बोयोन्स को पूरी रात शो करने पर मजबूर किया था जिससे उनका घमंड भी टुटा और भारत के बारे में कही बात पर पछतावा भी हुआ था.

दोस्तो ऐसी ही मजेदार जोक्स ,रोचक बाते , बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़ी ख़बरें पाने के लिए हमें फॉलो करे । आर्टिकल अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर जरुर करे। इसके पैसे तो लगेंगे नहीं दोस्तो ना ही आपको कुछ देना है पर आर्टिकल अच्छे लगे उन्हें आप लाइक या शेयर कीजिएगा तो हमारा मनोबल बढ़ेगा और हम इससे भी ज्यादा अच्छी अच्छी खबरें आप तक लाने में तत्पर रहेंगे। अगर आप लाइक नहीं करेंगे तो हमारा मनोबल नहीं बढ़ेगा और हमें खबरें पोस्ट करने से दिलचस्पी नहीं रहेगा क्योंकि फॉलोअर के लाइक से ही किसी लेखक को दिलचस्पी आती है इसीलिए दोस्तो आप कोई भी खबर को पढ़े तो अगर वो खबर अच्छी लगे तो उसे जरूर लाइक करे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: