बॉलीवुड के कुछ काले रहस्य क्या हैं? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड के कुछ काले रहस्य क्या हैं?

बॉलीवुड के कुछ काले रहस्य क्या हैं?

<-- ADVERTISEMENT -->



 सोनाक्षी सिन्हा की असली माँ कौन है?

 सोनाक्षी सिन्हा की असली माँ कौन है

यह एक आम अफवाह है जो बॉलीवुड में घूमती रहती है कि सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा का अपनी पूर्व प्रेमिका रीमा रॉय के साथ एक अतिरिक्त-वैवाहिक संबंध था, जब उन्होंने आधिकारिक रूप से पूनम सिन्हा से शादी की थी। इस अफेयर के कारण सोनाक्षी सिन्हा का जन्म हुआ जिसे पूनम ने मीडिया की चकाचौंध से बचने के लिए स्वीकार कर लिया। हालाँकि, इस तारीख को भी, उनका अफेयर एक बड़ा मामला बना हुआ है, यह देखते हुए कि सोनाक्षी सिन्हा कम से कम रीमा की तरह दिखती हैं। सूत्रों का कहना है कि सोनाक्षी वास्तव में सिन्हा और रीमा की बेटी है।

2. क्या आपको पता है कि महेश भट्ट अपनी बेटी से शादी करना चाहते थे : अच्छी तरह से अच्छी तरह से अच्छी तरह से। यह सबसे चौंकाने वाले रहस्यों में से एक है जो अब कोई रहस्य नहीं है! 80 के दशक की फिल्मफेयर पत्रिका ने प्रसिद्ध फिल्म निर्माता महेश भट्ट के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा और विवादित फोटो प्रकाशित की, जहां उन्होंने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ होंठ बंद कर लिए।

3. आमिर खान की शादी के बाहर एक बच्चा है : आमिर खान को अक्सर अपने काम की बात करने पर परफेक्शनिस्ट के रूप में जाना जाता है। व्यक्तिगत मोर्चे पर, दूसरी पत्नी, किरण राव के साथ उनके रिश्ते एक खुशहाल व्यक्ति के रूप में सामने आते हैं। लेकिन आप में से कितने लोगों ने उनके लवचाइल्ड के बारे में सुना है?एक ब्रिटिश लेखिका जेसिका हाइन्स, जिन्हें अमिताभ बच्चन की जीवनी लिखने के लिए जाना जाता है, जिसका शीर्षक लुकिंग फॉर बिग बी है, का कथित तौर पर दावा है कि आमिर खान उनके बेटे, जान के जैविक पिता हैं। रिपोर्टों के अनुसार, वे पहली बार मिले और गुलाम के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। हालांकि यह पता लगाने के बाद कि जेसिका गर्भवती थी, आमिर ने बच्चे को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उससे कहा कि वह या तो गर्भपात कर दे या रिश्ते को भूल जाए |जेसिका ने अपने रिश्ते को निभाने के लिए चुना और एक सुंदर लड़के को जन्म दिया, एक साक्षात्कार में हाइन्स ने कहा.

4. क्या सलमान खान वर्जिन हैं: बॉलीवुड के सबसे योग्य बैचलर सलमान खान को करण जौहर के टॉक शो, कॉफ़ी विद करन सीज़न में क्यों शरमाते हुए पकड़ा गया था - क्यों? क्योंकि करण ने उससे पूछा कि क्या वह बिस्तर में अच्छा है! इसका जवाब देते हुए, सलमान खान ने कहा, 'मैं अभी तक एक कुंवारा हूं' जिसने कई भौंहें उठाईं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: