एक बार फिर सिद्धार्थ के गुस्से से गूंजा बिग बॉस 14 का हाउस, जाने क्या थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक बार फिर सिद्धार्थ के गुस्से से गूंजा बिग बॉस 14 का हाउस, जाने क्या थी वजह

एक बार फिर सिद्धार्थ के गुस्से से गूंजा बिग बॉस 14 का हाउस

<-- ADVERTISEMENT -->



एक बार फिर सिद्धार्थ के गुस्से से गूंजा बिग बॉस 14 का हाउस

सिद्धार्थ शुक्ला जो कि बिग बॉस 13 के विनर रह चुके हैं, उन्हें बिग बॉस 14 में बतौर सीनियर के रूप में देखा जा सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अकेले ही सीनियर का रोल अदा नहीं कर रहे, बल्कि उनका साथ देने के लिए दो और सीनियर्स के त्यौहार पर हिना खान और गौहर खान भी बिग बॉस 14 में नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते एपिसोड में यह तीनों सीनियर्स टास्क के दौरान आपस में ही भिड़ गए।


दरअसल बिग बॉस 14 के बीते एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को बास्केट में बोल को इकट्ठा करने का टास्क दिया गया था। जिसमें सिद्धार्थ हिना और गौहर खान संचालक का रोल अदा कर रहे थे। लेकिन जब जैस्मिन और निकी की आपस में भिड़ंत हुई। तो उसके बाद तीनों को एक नियमित परिणाम घोषित करना था। लेकिन अंतिम परिणाम पर पहुंचने के लिए गौहर खान और हिना खान के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की सहमति भी बेहद मायने रखती थी। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला का मानना था कि निक्की और जैस्मिन के बीच यह मुकाबला ड्रा हुआ है। क्योंकि मुकाबले के दौरान बास्केट पूरी तरीके से तहस-नहस हो गई थी। जिसके चलते कुछ भी कहना दोनों कंटेस्टेंट के पक्ष में गलत होगा। इसीलिए सिद्धार्थ शुक्ला किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रहे थे। लेकिन हिना खान द्वारा यह परिणाम लिया गया कि जैस्मिन इस राउंड की विनर है। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आ गया और वे हिना खान पर चिलाने लगे। जिसके बाद बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट्स ने एक जगह खड़े रह कर चूपी साध ली और वे सब परिणाम का इंतज़ार करने लगे।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी लंबे समय तक भैंस चली। जिसके बाद यह परिणाम आया कि जैस्मिन को इस राउंड का विजेता घोषित कर दिया गया। इसके बाद निक्की तंबोली काफी नाराज नजर आई।

हालांकि बाद में सब शांत हो गया और सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान एक-दूसरे से टास्क के दौरान हुए विवाद पर माफी मांगते नजर आए।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Big Boss 14

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: