कोविद-मुक्त, श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के साथ अपना जन्मदिन मनाया, देखें तस्वीरें - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोविद-मुक्त, श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के साथ अपना जन्मदिन मनाया, देखें तस्वीरें

shweta tiwari Covid free celebrated her birthday with daughter palak see pic. कोविद-मुक्त, श्वेता तिवारी ने बेटी पलक के साथ अपना जन्मदिन मनाया, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->



Shweta Tiwari Birthday Special: टीवी स्टार श्वेता तिवारी, जो अब कोविद ( COVID-19) ​​मुक्त हैं, बेटी पलक के साथ अपना 40 वां जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें रविवार रात मां बेटी की जोड़ी ने अपने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर साझा कीं। श्वेता तिवारी ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने जन्मदिन की योजनाओं को साझा करते हुए कहा, "कल मुख्य बहार की जवानी, आप के प्यार में करुंगी (कल, मैं खुद बाहर जाऊंगी और खुद को लाड़ प्यार करूंगी")। पिछले महीने COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाली अभिनेत्री ने अनिवार्य संगरोध पूरा करने के बाद रविवार को अपने घर से बाहर निकल गई। तस्वीरों में श्वेता और पलक को लाल और सफेद आउटफिट में ट्विन करते देखा जा सकता है।


यहां देखें श्वेता के जन्मदिन के उत्सव की तस्वीरें:



श्वेता तिवारी ने अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की है, जिनके साथ उनका तीन साल का बेटा है, जिसका नाम रेयांश है। श्वेता की किशोर बेटी पलक भी उनके साथ रहती है - वह अपने पूर्व पति राजा चौधरी के साथ श्वेता की बेटी है। पलक जल्द ही फिल्म रोजी: द सैफोर्न चैप्टर से बॉलीवुड में कदम रखेंगी, जिसका समर्थन बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, विवेक ओबेरॉय ने लिखा: "और यहाँ की हमारी मिस्ट्री गर्ल ... रोजी के रूप में और पलक तिवारी को लॉन्च करने में खुशी है। हमारी हॉरर-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी गुरुग्राम में सच्ची घटनाओं पर आधारित है।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Sweta Tiwari

Post A Comment:

0 comments: