Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हाथरस गैंगरेप से परेशान आयुष्मान खुराना, प्रियंका-अनुष्का की तरह उठाया बेटों के परवरिश पर सवाल

ayushmann khurrana on up gangrapes we have to raise better sons, हाथरस गैंगरेप से परेशान आयुष्मान खुराना, प्रियंका-अनुष्का की तरह उठाया बेटों के परवरिश पर सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->





अभिनेता आयुष्मान खुराना हाथरस और बलरामपुर में हुए हालिया भयानक गैंगरेप और हत्याओं के बारे में पढ़कर व्याकुल हैं। "हैरान, चकनाचूर और तबाह हो गया। हाथरस के बाद, बलरामपुर में एक और गैंगरेप और हत्या! यह बर्बर, अमानवीय है और दोषियों को सबसे कड़ी सजा देने का आह्वान करता है। यह कब रुकेगा? हम अपने देश की महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर एक दिन असफल हो रहे हैं।" "हमें महिलाओं की रक्षा करने से ज्यादा कुछ करना होगा। हमें बेहतर बेटे पैदा करने होंगे।" उसने कहा।


यूनिसेफ इंडिया द्वारा एक प्रसिद्ध वकील के रूप में काम करने वाले अभिनेता, जो बच्चों के खिलाफ हिंसा को समाप्त करने के लिए काम करेंगे, उन्होंने बच्चों के साथ होने वाले अत्याचारों पर भी ध्यान केंद्रित किया है। उनका कहना है कि नाबालिगों के खिलाफ क्रूरता अस्वीकार्य है लेकिन रोकथाम योग्य है।

"एक यूनिसेफ सेलिब्रिटी वकील के रूप में, मेरी भूमिका बच्चों के अधिकारों को आगे बढ़ाने के लिए है, मेरी आवाज और मेरे प्रभाव का उपयोग करके इन अधिकारों की वकालत करने में यूनिसेफ का समर्थन करना। मैं जिन प्रमुख मुद्दों का समर्थन कर रहा हूं उनमें से एक है बच्चों के खिलाफ हिंसा की वकालत करना। आयुष्मान ने कहा, यह अस्वीकार्य है और यह रोके जाने योग्य है। 


यह भी पढ़ें -


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: