अर्जुन बिजलानी को टीआरपी किंग कहा जाता था, जो टेलीविजन पर एक हिट शो था - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अर्जुन बिजलानी को टीआरपी किंग कहा जाता था, जो टेलीविजन पर एक हिट शो था

अर्जुन बिजलानी को टीआरपी किंग कहा जाता था, जो टेलीविजन पर एक हिट शो था

<-- ADVERTISEMENT -->



अर्जुन बिजलानी, जिन्होंने टेलीविजन पर एक अभिनेता और होस्ट के रूप में अपनी पहचान बनाई, वह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। टेलीविजन के बड़े और लोकप्रिय नामों में अर्जुन का नाम भी शामिल है। अर्जुन ने कम उम्र में सफलता का स्वाद चखा है। मुंबई में पैदा हुए किसी भी बच्चे का पहला सपना फिल्म और टेलीविजन उद्योग पर शासन करना है।

Arjun-Bijlani-was-called-TRP-King


अर्जुन का भी यही सपना था। हम आपको अर्जुन बिजलानी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। उन्होंने अपने कॉलेज की पढ़ाई एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से की। अर्जुन के परिवार में एक छोटा भाई निरंजन बिजलानी भी है। जब अर्जुन 19 वर्ष के थे, तब उनके पिता की मृत्यु हो गई। तब से अर्जुन भी अपने घर की देखभाल कर रहा है। अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में धारावाहिक 'कार्तिका' से की थी।


लेकिन इससे उन्हें पहचान नहीं मिली। इसके बाद, उन्होंने 'रीमिक्स' नामक एक शो में भी काम किया। लेकिन उन्हें वहां से भी ज्यादा फायदा नहीं हुआ। अर्जुन को चार साल की कड़ी मेहनत के बाद 2008 में धारावाहिक 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' से पहचान मिली। इस धारावाहिक में, उन्होंने कैडेट लेख शर्मा की भूमिका निभाई।

इसके बाद, अर्जुन का करियर ग्राफ बढ़ता रहा और उन्होंने 'मोहे रंग दे', 'मिले जब हम तुम', 'इश्क में मरजावां', 'नागिन', 'परदेस में है मेरा दिल', 'मेरी आशिकी तुम ही', ' 'जो बीवी से प्यार करेगा' और 'किचन चैंपियन' जैसे सीरियलों में काम किया। अब अर्जुन ने अभिनय के साथ-साथ शो भी चलाया। । 2013 में अर्जुन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नेहा स्वामी से शादी की।


दोनों का एक बेटा अयान बिजलानी भी है। इस समय अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही कलर्स टीवी के रियलिटी शो डांस दीवाने के तीसरे सीजन में दिखाई देंगे। अर्जुन अपने पहले सीज़न से इस शो को लगातार होस्ट कर रहे हैं। ऐसी खबरें थीं कि सिडनाज़ अपने तीसरे सीज़न की मेजबानी करेगा। लेकिन अर्जुन ने खुद इन खबरों को खारिज कर दिया। शो में जज के रूप में माधुरी दीक्षित, शशांक खेतान और तुषार कालिया भी नजर आएंगे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: