इरफान खान के बेटे बाबिल ने माँ सुतापा सिकदर के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की, उसे 'रानी मा' कहा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इरफान खान के बेटे बाबिल ने माँ सुतापा सिकदर के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की, उसे 'रानी मा' कहा

इरफान खान के बेटे बाबिल ने माँ सुतापा सिकदर के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की, उसे 'रानी मा' कहा

<-- ADVERTISEMENT -->



इस साल अप्रैल में अपने पिता के निधन के बाद से अभिनेता इरफान खान के बेटे बबील इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं, साथ में बिताए चित्रों और यादों के माध्यम से अपनी विरासत को जीवित रखा। हर बार एक समय के बाद, उनकी पोस्टें उनकी माँ सुतापा सिकदर के इर्द-गिर्द केंद्रित की गईं, जो इरफान की मौत के बाद ताकत के स्तंभ के रूप में उभरीं। रविवार को उन्होंने एक प्यारी मां और बेटे की तस्वीर साझा की।




इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा: "रानी मा।" तस्वीर में माँ और बेटे को एक सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है।

इस तस्वीर को प्रशंसकों ने देखा और संभवत: दोस्तों ने उनके परिवार के बारे में सवाल किए। एक उपयोगकर्ता ने पूछा कि उसका छोटा भाई अयान कहां था, जिसके जवाब में बाबिल ने कहा कि वह भारत में था, अपनी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। एक अन्य व्यक्ति ने जानना चाहा कि वह कहां है और बाबील ने कहा कि वह लंदन में था। एक तीसरे उपयोगकर्ता ने जानना चाहा कि क्या वह बंगाली बोल सकता है (सुतापा एक मूल बंगाली वक्ता है) जिसके लिए उसने जवाब दिया कि वह इसे सबसे ज्यादा समझता है लेकिन भाषा बोलना एक मुद्दा था।

बाबील का इंस्टाग्राम पेज अपने दिवंगत पिता की याद से कम नहीं है। कुछ समय पहले उन्होंने अपने दिवंगत पिता के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जहां इरफान अपने बेटे की तस्वीर लेने के लिए उनकी पीठ पर लेटे हुए हैं। उन्होंने उल्लेख किया था कि उन्होंने जीवन में छलांग ली क्योंकि उनके पिता चाहते थे कि वे ऐसा करें। “झील द्वारा स्थानों को बदलना। मैं उस तरह से प्यार करता हूं जैसे आप अभी भी मेरी आत्मा को हिला रहे हैं। मैंने वह छलांग ली जिसे आप जानते हैं, मज़ेदार यह मेरे दरवाजे के बाहर इंतजार कर रहा था। आपने कहा "आपको बस इतना ही करना है।" मैं थोड़ी देर से लेट गया, लेकिन मैंने आपकी यादों में किया :) "उसकी माँ ने याद करते हुए कहा था:" और मेरे पास अभी भी तुम्हारा यह स्वेटर है कि मैं इस पल को ठंड से बचा लूँ। "

हालांकि इरफान के चले जाने के बारे में उनकी पोस्ट में दर्द और पीड़ा है, लेकिन उन्होंने हमेशा अपनी मां के लिए एक खास जगह बनाई है। कुछ समय पहले, उन्होंने हवाई अड्डे से अपनी माँ के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा: “आपने मुझे उसकी देखभाल करने के लिए कहा था, लेकिन यह पता चला कि उसने हमारी देखभाल की। मम्मा, तूफान में वह लाइट हाउस, मुझे आशा है कि मैं आपको दुनिया की यात्रा करने के लिए दे सकता हूं, और वह सब कुछ जो आप चाहते हैं, मेरे लिए अब जीने के लिए कुछ भी नहीं बचा है, लेकिन आप और अयान।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: