Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड और टीवी की ये अभिनेत्रियां हैं प्रेग्नेंट, घर में जल्द गूंजने वाली हैं किलकारी

बॉलीवुड और टीवी की ये अभिनेत्रियां हैं प्रेग्नेंट, घर में जल्द गूंजने वाली हैं किलकारी

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार पाठक हो जैसा कि आप जानते हैं मेरे आर्टिकल ज्ञानवर्धक आर्य नवीनतम जानकारी से भरपूर होते हैं मैं आज आपको इस आर्टिकल में बताऊंगा किबॉलीवुड और टीवी की ये अभिनेत्रियां हैं प्रेग्नेंट, घर में जल्द गूंजने वाली हैं किलकारी। उम्मीद करता हूं कि आपको आर्टिकल पसंद आएगा।

These-actresses-of-Bollywood-and-TV-are-pregnant


1. करीना कपूर। करीना कपूर बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर अभिनेत्री हैं और साथ में इनकी गिनती खूबसूरत अभिनेत्री में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि जिंदगी में करीना कपूर गर्भवती है जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और अहम जानकारी है।

These-actresses-of-Bollywood-and-TV-are-pregnant

2. अनीता हसनंदानी। अनीता हसनंदानी टेलीविजन जगत की जानी-मानी और मशहूर अभिनेत्री हैं और साथ में इनकी गिनती सफल अभिनेत्रियों में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा की निजी जिंदगी में यह अभिनेत्री मां बनने वाली हैं जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और अहम जानकारी है।

These-actresses-of-Bollywood-and-TV-are-pregnant

3. अनुष्का शर्मा। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर अभिनेत्री और साथ में इनकी गिनती खूबसूरत अभिनेत्रियों में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और यादगार रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम भी किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम हो कि निजी जिंदगी में अनुष्का शर्मा गर्भवती है जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और अहम जानकारी है।These-actresses-of-Bollywood-and-TV-are-pregnant

4. अमृता राव। अमृता राव बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर अभिनेत्री हैं और साथ में इनकी गिनती सपनों में की जाती है अगर हम उनके कैरियर की बात करें तो उनका करियर काफी सफल और याद आ रहा है और साथ में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि पर्सनल जिंदगी में अमृता राव मां बनने वाली हैं जो अपने आप में एक महत्वपूर्ण और अहम जानकारी है।

धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: