Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नेहा मलिक का ये गाउन रिसेप्शन पार्टियों के लिए परफेक्ट है, यहां देखें

नेहा मलिक का ये गाउन रिसेप्शन पार्टियों के लिए परफेक्ट है, यहां देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




आमतौर पर, हम शादी के दिन एक भव्य पोशाक और रिसेप्शन पार्टी के लिए एक साधारण स्टाइलिश ग्लैमरस पोशाक पहनना पसंद करते हैं। रिसेप्शन पार्टी में, अपने भीतर के फैशन को दिखाने के लिए एक दिन है। आप भारी भव्य गहने और सभी भारी शादी के कपड़े से दूर कदम रख सकते हैं और एक स्टाइलिश गाउन पसंद कर सकते हैं। यहां हम बात कर रहे हैं, सुपर स्टाइलिश आउटफिट के साथ नेहा मलिक के फैशन स्टेटमेंट की। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत सक्रिय है। हाल ही में, यह संगीत कलाकार इंस्टाग्राम पर चित्रों की एक श्रृंखला साझा करता है। इन तस्वीरों में, वह जनता की भारी पसंद और टिप्पणियों को पकड़ती है। यहां देखें नेहा मलिक की ग्लैमरस तस्वीरें।

संगीत कलाकार तेजस्वी

ऊपर की तस्वीर में, यह संगीत कलाकार तेजस्वी लग रहा है। वह एक शाही नीले रंग भव्य पोशाक के लिए विरोध करती है। इस पूरे आउटफिट में एक खूबसूरत फ्लावर डिजाइन वर्क के साथ काम किया गया था। ये आउटफिट्स इतने आकर्षक और सुपर स्टाइलिश दिखते हैं। खूबसूरत कटिंग डिजाइन गाउन के साथ ऑफ-शोल्डर उसे अपने प्यारे लुक को बढ़ाने में मदद करता है। गाउन का रंग उसे ताजा और जीवंत दिखने में मदद करता है। काले रंग के मिश्रित रंग के साथ रॉयल ब्लू अद्भुत लग रहा है। इस ऑउटफिट में, उन्होंने रिसेप्शन पार्टी के लिए परफेक्ट लुक दिया।

संगीत कलाकार तेजस्वी

ज्वैलरी

इस दिवा बिंदु पर सुरुचिपूर्ण गहने खेल नाखून। वह एक साधारण हीरे के हार का विरोध करती है, जो उसे उसके सुरुचिपूर्ण रूप को बढ़ाने में मदद करता है। मैचिंग इयररिंग उसके लुक को एलिगेंट टच देता है। खूबसूरत चूड़ियों ने उनके ग्लैमरस लुक को पूरा किया। सिंपल और लाइट ज्वेलरी उसके लुक को एक अतिरिक्त ग्लैम प्रदान करती है।

धन्यबाद!!

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: