अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के निजी व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में बड़ा खुलासा करते हैं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के निजी व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में बड़ा खुलासा करते हैं

अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के निजी व्हाट्सएप ग्रुप

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन एक केयरटेकर की तरह परिवार के सभी सदस्यों का ख्याल रखते हैं। और पूरे परिवार को कवर करता है। ऐसे समय में जब बच्चन जी और बेटी श्वेता नंदा के साथ बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर एक टॉक शो का हिस्सा थे। उन्होंने तब अपने परिवार के वास्तविक जीवन से जुड़ा कुछ कहा। यह शो कोई और नहीं बल्कि मशहूर शो 'कॉफी विद करण' था। जिसमें उन्होंने परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में बहुत कुछ बताया।
अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के निजी व्हाट्सएप ग्रुप

जब इस व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्यों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि इसमें अमिताभ जी, पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या, बेटी श्वेता और उनके बच्चे अगस्त्य और नव्या शामिल हैं। इन सबके साथ, अभिषेक बच्चन ने कहा कि अगर परिवार में कोई भी इस व्हाट्सएप ग्रुप में सबसे ज्यादा सक्रिय है, तो वह है उनकी मां जया बच्चन। जया के बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने कहा कि वह अक्सर इस समूह में भावनात्मक वीडियो साझा करता है। जिसे कोई सदस्य देखता भी नहीं है। अभिषेक बच्चन ने टॉक शेयरिंग के दौरान यह भी कहा कि श्वेता नंदा का बेटा भी परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप में बहुत सक्रिय है। ज्यादातर मामा ने अभिषेक पर मीम्स शेयर किए। और बहुत सती।कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन कहते हैं - ya अगस्त्य श्वेता का बेटा है, जो परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप का सबसे मजेदार और सक्रिय सदस्य है। ’श्वेता ने कहा कि अगस्त्य मामा अभिषेक बच्चन के लिए बहुत सारी यादें बनाते हैं। इस सब के साथ जब परिवार में कुछ भी होना होता है। ओ बच्चनजी, इस समूह की मदद से, पारिवारिक समारोह के आयोजन के दौरान इन वस्तुओं को सभी को वितरित करते हैं। 

अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन के निजी व्हाट्सएप ग्रुप

बच्चनजी को कई सेलेब्स और प्रशंसकों से उनके 78 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं। जिन्होंने धन्यवाद के बजाय सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। इसमें वह लिखते हैं - ‘आपका सबसे बड़ा उपहार मेरा प्यार और विनम्रता है। और मैं इसके अलावा और कुछ नहीं मांग सकता

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: