Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

माधुरी दीक्षित के बारे में ये बातें जानकर हैरान रह जाएंगे आप

माधुरी दीक्षित के बारे में ये बातें जानकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




माधुरी दीक्षित

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित एक फिल्मी परिवार से नहीं आईं, लेकिन उन्होंने अपने उल्लेखनीय करियर में बॉलीवुड पर राज किया। भारी सफलता और प्रसिद्धि प्राप्त करने के बावजूद, अभिनेता ने एक सामान्य विवाहित जीवन जीने का सपना देखा। यह उनके प्रशंसकों के लिए एक कड़ा आघात था जब उन्होंने डॉ। श्रीराम नेने से शादी करने के लिए सब कुछ छोड़ दिया और उनके साथ रहने के लिए अमेरिका चले गए।

माधुरी दीक्षित

देवदास अभिनेता ने एक बार खुलासा किया था कि कैसे वह काफी समय से एक गृहिणी होने के बारे में सब कुछ पसंद करती थी, और उसके लिए खाना बनाने के लिए सुबह जल्दी उठती थी। अभिनेता ने सिमी गरेवाल के साथ अपने शो रेंडीविजुस पर सिमी गरेवाल से कहा था, “मैं अपने पति के लिए नाश्ता बनाती थी जब वह हृदय शल्य चिकित्सा में थे। मैं 5:30 बजे उठता था, उसके लिए नाश्ता बनाता था, बेशक वह काम पर निकल जाता था और मैं कुछ समय के लिए वापस सो जाता था। मैंने इसके हर मिनट का स्वाद लिया। "

माधुरी अमेरिका में डॉ. नेने से मिलीं और अपनी पहली मुलाकात के दौरान एक माउंटेन बाइक की सवारी के लिए गईं। डॉ। नेने ने अमिताभ बच्चन को छोड़कर न तो उनके काम को देखा और न ही उनकी शादी में बॉलीवुड की कोई मशहूर हस्ती शामिल हुई। यहां तक ​​कि माधुरी की सास ने भी उन्हें अपनी कुछ फिल्में देखने की कोशिश की, लेकिन वह काम नहीं कर पाई। माधुरी ने बताया, "वह ऐसा था जैसे हम कुछ और नहीं कर सकते, बाहर जाओ और कुछ और करो"।

यह पूछे जाने पर कि उसे उससे क्या प्यार हो गया था, उसने जवाब दिया था, “जब आप एक साथी से मिलते हैं तो आप हमेशा कुछ समानता पाते हैं। उसने मेरे बारे में जो पाया वह यह था कि मैं कुछ करने के लिए अपने रास्ते से हट जाऊंगा। यह तथ्य कि मैंने कभी माउंटेन बाइकिंग नहीं की, लेकिन मैं इसे करने और इसे मौका देने के लिए तैयार था। ”

माधुरी और डॉ. नेने के दो बेटे हैं - आरिन और रयान। उन्होंने पिछले साल दो फ़िल्में दीं: करण जौहर की मल्टी-स्टारर प्रोडक्शन, कलंक और मल्टी-स्टारर कॉमेडी, टोटल धमाल।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: