फिल्म RRR से रिलीज हुआ जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक, शानदार टीजर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म RRR से रिलीज हुआ जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक, शानदार टीजर

फिल्म RRR से रिलीज हुआ जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक, शानदार टीजर

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म RRR से रिलीज हुआ जूनियर एनटीआर का फर्स्ट लुक

साउथ के जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर शुरू से ही खबरों में रही है। राजामौली ने फिल्म आरआरआर से जूनियर एनटीआर के प्राथमिक रूप के निर्वहन की घोषणा की। जूनियर एनटीआर इस फिल्म के दौरान भीम की भूमिका निभा रहे हैं और अब आरआरआर के आधिकारिक हैंडल ने अंततः प्राथमिक रूप जारी कर दिया है, जो बहुत तीव्र और शक्तिशाली लग रहा है। उनका लुक बहुत वायरल हो रहा है।

राजामौली ने टीजर शेयर किया:

निर्देशक राजामौली ने इसे तेलुगु भाषा में साझा किया है, जिसने मूल रूप से फिल्म बनाई थी। उन्होंने इसके साथ लिखा, “भीम की सुविधा को हमारे अपने रामराजू से बेहतर कौन दिखा सकता है।

भीम आप सभी के लिए मौजूद है। "

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस फिल्म का टीज़र साझा किया। आलिया भट्ट ने टीज़र शेयर किया और लिखा, "भीम से मिलने के लिए अक्सर हमारे रामाराजू से बेहतर कौन होते हैं? मीता भीम से मिलें।" ये कलाकार दिखने वाले हैं:

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म से राम चरण का पहला लुक जारी किया, जिसने वेब पर हलचल मचा दी। अधिकांश फिल्म के निर्वहन की उत्सुकता से उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार हैं।

एनटीआर का चरित्र इस तरह होने वाला है:

आरआरआर का पूरा नाम रुद्रम रानम रुधिराम है, इस दौरान जूनियर एनटीआर के किरदार का पूरा नाम कोमाराम भीम है। कोमाराम भीमा एक विद्रोही था, जिसे राजामौली ने बताया था कि, उसने पारंपरिक तरीकों से पढ़ाई नहीं की थी और अपनी युवावस्था में अपना गाँव छोड़ दिया था, लेकिन जब वह वापस आया तो वह एक जानकार व्यक्ति था। उसने आदिवासियों के लिए निजाम के शासन के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया। उन्होंने गुरिल्ला युद्ध को अपनाया और बाद में अंग्रेजों के खिलाफ लड़ते हुए शहीद हो गए।

साउथ के जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर शुरू से ही खबरों में रही है। राजामौली ने फिल्म आरआरआर से जूनियर एनटीआर के प्राथमिक रूप के निर्वहन की घोषणा की।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: