इन हस्तियों ने सिर्फ प्रचार पाने के लिए शादी जैसे पवित्र रिश्ते का मज़ाक उड़ाया - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन हस्तियों ने सिर्फ प्रचार पाने के लिए शादी जैसे पवित्र रिश्ते का मज़ाक उड़ाया

इन हस्तियों ने सिर्फ प्रचार पाने के लिए शादी जैसे पवित्र रिश्ते का मज़ाक उड़ाया

<-- ADVERTISEMENT -->



आजकल, सभी प्रकार के शो टीवी पर प्रसारित किए जाते हैं और प्रत्येक शो के निर्माता अपने टीआरपी शो में शीर्ष पर रहना चाहते हैं और वे इसके लिए हर संभव प्रयास करते हैं और साथ ही शो में काम करने वाले कलाकार भी। अभिनेत्री की तरह, कम पैसे में अधिक प्रसिद्धि पाने की इच्छा में कुछ भी करने को तैयार, ऐसी स्थिति में, कभी-कभी कुछ अभिनेता विवाह और न्याय प्रसिद्धि जैसे पवित्र बंधन का मजाक उड़ाने से भी नहीं कतराते। प्रचार के घेरे में गलत शादियां भी होती हैं। 

neha kakkar marriage


आज हम आपको कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने टीवी चैनल पर पब्लिसिटी पाने के लिए गलत तरीके से शादी का ड्रामा भी किया है और उन्होंने ये सब बीएस के पैसे और पब्लिसिटी के लिए किया है। नाम बहुत आश्चर्यजनक है, इसलिए आइए जानें कि इस सूची में कौन है। इस लिस्ट में नेहा कक्कड़ का नाम भी शामिल है, बता दें कि नेहा इन दिनों रोहनप्रीत से अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं, लेकिन इससे पहले भी नेहा अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। यह पाया गया कि उनका नाम आदित्य नारायण के साथ जुड़ा हुआ है और उस समय नेहा ने आदित्य को बीएस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शादी को गलत तरीके से पेश किया और इस शादी को इस तरह से पेश किया गया कि यह भी काफी हद तक सही है लेकिन बाद में पता चला कि यह सिर्फ है हाल ही के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा था, लेकिन बाद में आदित्य नारायण के पिता ने सच्चाई का खुलासा किया। 


अभिनेता पारस छाबड़ा ने लोकप्रिय टेलीविजन शो मुझसे शादी करोगे में अभिनेत्री आंचल खुराना के साथ खुद का नाम बनाया और सभी को यकीन हो गया कि दोनों की शादी हो चुकी है लेकिन बाद में पता चला कि शादी सिर्फ एक शादी थी। हाल के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है। पंजाब से कैटरीना कैफ के नाम से जानी जाने वाली शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के अंत तक सभी को अपना बनाकर चौंका दिया, लेकिन बाद में सभी को पता चला कि शादी बस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए की गई थी, तब प्रशंसक बिल्कुल थे। गुस्सा भी था

 

इसमें ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नाम भी शामिल है। बता दें कि राखी ने रियलिटी शो राखी का स्वयंवर में इलेश खान से अपनी शादी को गलत बताया और सभी ने सोचा कि यह शादी सच थी लेकिन बाद में राखी ने रिश्ता तोड़ दिया। यह कहते हुए कि राखी बीएस ने पैसे और प्रचार के लिए ऐसा किया है और वह अक्सर ऐसे काम करती रहती है। अगले जनम मोहे बिटिया, जिसे अभिनेत्री रतन के रूप में देखा गया था, ने भी प्रचार के लिए एक नकली शादी की थी। यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि रतन ने रियलिटी शो ‘रतन का रिश्ता’ के दौरान दिल्ली के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी की थी, लेकिन रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला। यह टूट गया।


शादी की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और यह तस्वीर 67 वर्षीय अनूप जलोटा और 30 वर्षीय जसलीन मथारू की है और हर कोई इस तस्वीर को देखकर हैरान है। क्या यह शादी वाकई इस शादी की है? अनूप कोटा और जसलीन मथारू ने शादी कर ली है। यह जोड़ी बहुत अजीब लग रही है, लेकिन मैं आपको बता दूं कि जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वह शादी सही नहीं है, लेकिन वे अपनी आने वाली फिल्म “ये मेरी विद्यार्थी” के पोस्टर हैं, जो कि जेली ने सोशल मीडिया पर पब्लिसिटी पाने के लिए किया था, जिसने उन्हें बनाया भी पाया जा रहा है

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: