अक्षय ओबेरॉय की ये बातें सुनकर हैरान रह जाएंगे आप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय ओबेरॉय की ये बातें सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

अक्षय ओबेरॉय की ये बातें सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->



महामारी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए डिजिटल गोइंग डिजिटल ’को ही संभव बनाया है, जिसका मतलब यह भी था कि दुनिया भर के ज्यादातर फिल्म फेस्टिवल वर्चुअल हो गए। अभिनेता अक्षय ओबेरॉय की फिल्म छोटे नवाब का प्रीमियर भी इस साल के सिनसिनाटी के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है, जो इस साल डिजिटल हो रहा है।


"मैं इस बात से रोमांचित हूं कि यह ऐसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा, जो गिफ्टेड फिल्म निर्माताओं द्वारा बनाई गई अद्भुत फिल्मों में से है। त्योहार वस्तुतः आयोजित किया जाता है और उपस्थित लोगों को उनके घरों के आराम से हमारी फिल्म देखने के लिए मिलती है। इसलिए, यह 2020 में पहली बार काफी रोमांचक है। सिनेमा बनाने के लिए निर्माताओं का एक बड़ा धन्यवाद जो भारतीय पैरों के निशान के लिए दुनिया भर में जगह बनाता है, ”वे कहते हैं।

ओबेरॉय, जिनकी पिछली फ़िल्मों में गुड़गांव (2017) और बॉम्बेरिया (2019) शामिल हैं, ने भी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों की यात्रा की है और प्लेडड्यूस की शुरुआत की है, उन्हें लगता है कि इस तरह की मान्यताएं लोगों को घर वापस ले जाती हैं और इस परियोजना को अधिक गंभीरता से लेते हैं।

“अंतर्राष्ट्रीय का मतलब है कि अधिक दर्शक अभिनेता के लिए अच्छा हो। हमारे पास कुछ औपनिवेशिक हैंगओवर भी है, "वह कहते हैं," निश्चित रूप से, हम पश्चिमी सिनेमा का सम्मान करते हैं, इसलिए यह ऐसा है जैसे अगर विदेशों में दर्शकों और उद्योगों ने सिनेमा को मंजूरी दे दी है, तो यह लोगों को घर वापस कर देता है अचानक से इसे थोड़ा समझो अधिक वजन।

वह गुड़गांव के उदाहरण का उल्लेख करते हैं और कहते हैं, "यह मकाऊ उत्सव से वापस आया, जहां इसे चमक समीक्षा मिली, और इसने अचानक (भारत में) यहां फिल्म उद्योग के चारों ओर कुछ तरंगें भेजीं, जिसने फिल्म को लंबे समय तक चलने में मदद की। यह आपको विश्वसनीयता प्रदान करता है। ”

डिजिटल फिल्म समारोहों के विचार के लिए, ओबेरॉय का मानना ​​है कि यह छोटी फिल्मों को सुनिश्चित करेगा, जो अन्यथा ध्यान नहीं देते हैं और बड़े विपणन को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, इस महामारी की स्थिति में भी फ़ुटिंग पा सकते हैं।

"त्यौहार उस काम का एक बड़ा हिस्सा है जो मैं करता हूं और इस तरह से आपको छोटे उच्च कंटेंट वाली फिल्में मिलती हैं। फिल्मों को शुरुआती कर्षण मिलता है क्योंकि इन जैसी फिल्मों के साथ, आप बहुत बड़ी मार्केटिंग नहीं कर सकते हैं और आपके पास सितारे नहीं हैं। बड़ा विज्ञापन करने के लिए। त्यौहार वास्तव में छोटी फिल्मों की मदद करते हैं। मैं सोच रहा था कि त्योहारों का क्या होगा क्योंकि वे मेरे करियर में बहुत महत्वपूर्ण हैं और जिस तरह से इसे आकार दे रहे हैं। मुझे बहुत खुशी है कि लोग डिजिटल फिल्म समारोहों की अवधारणा ले रहे हैं, "उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: