ऑनलाइन डेटिंग पर गोविंदा की बेटी टीना आहूजा की नई शॉर्ट फिल्म और भूमि बोलीं- मैं कोई एक्सीडेंटल कलाकार नहीं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऑनलाइन डेटिंग पर गोविंदा की बेटी टीना आहूजा की नई शॉर्ट फिल्म और भूमि बोलीं- मैं कोई एक्सीडेंटल कलाकार नहीं

ऑनलाइन डेटिंग पर गोविंदा की बेटी टीना आहूजा की नई शॉर्ट फिल्म और भूमि बोलीं- मैं कोई एक्सीडेंटल कलाकार नहीं

<-- ADVERTISEMENT -->



मैं कोई एक्सीडेंटल कलाकार नहीं : भूमि पेडनेकर

टीना आहूजा

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह कोई 'एक्सीडेंटल' अभिनेत्री नहीं हैं और उनकी यात्रा सर्वाइवल की रही है। अभिनेत्री ने कहा, "पांच साल हो गए हैं और यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है। मैं कोई एक्सीडेंटल अभिनेत्री नहीं हूं और मैं यह बार-बार कहती हूं। यह कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में करना चाहती थी और मैंने यहां रहने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मैं मुंबई में पैदा हुई और यही पली-बढ़ी हूं, और निश्चित रूप से इस चीज ने मेरी मदद की है, क्योंकि शहर की सपोर्ट सिस्टम कहीं न कहीं मेरे लिए अनुकूल था और यह हमारी हिंदी फिल्म उद्योग का शहर है, ऐसे में यह आपकी यात्रा को थोड़ा आसान बनाती है।"

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि, मैं एक पारंपरिक फिल्मी परिवार से नहीं हूं या मेरा वास्तव में कोई संपर्क नहीं था, मैं पहली बार में बहुत उलझन में थी कि इसको कैसे आगे बढ़ाना है?"

सभी महिला एवेंजर्स वाली फिल्म जल्द आएगी: लेटेशिया राइट

अभिनेत्री लेटिशिया राइट का कहना है कि सिर्फ महिलाओं द्वारा अभिनीत 'एवेंजर्स' फिल्म का सपना जल्द ही पूरा होगा। फिल्म स्टार (26) ने 'ब्लैक पैंथर' में शूरी की भूमिका निभाई थी, इसके अलावा दो 'एवेंजर्स' में भी काम किया है। महिला टीम की संभावना के बारे में पूछने पर राइट ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि हमें इसके लिए लड़ना होगा। विक्टोरिया अलोंसो (निर्माता) इस बारे में केविन फीज (मार्वल चीफ) के साथ मिलकर विचार कर रही हैं। यह हाल की ही बात है।"

राइट ने यह भी खुलासा किया कि 'ब्लैक पैंथर' में कास्ट होना कितना खास था।

निया शर्मा का हैंडबैग उनकी कार से चोरी

टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा का हैंडबैग बुधवार को शहर के लोअर परेल इलाके में उनकी कार से चोरी हो गया। 'नागिन' अभिनेत्री ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट के माध्यम से मुंबई पुलिस से मदद की अपील की।

उन्होंने लिखा, "मुंबई पुलिस सेनापति बापट मार्ग सिग्नल.लवर परेल में मेरा हैंडबैग किसी ने कार से गायब कर दिया। कृपया मदद करें।" निया के ट्वीट पर मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल से जवाब दिया गया कि अपना नम्बर मैसेज कर दें। निया ने त्वरित जवाब देने के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया।

अपनी नई शॉर्ट फिल्म को लेकर उत्साहित गोविंदा की बेटी टीना आहूजा

बॉलीवुड स्टार गोविंदा की बेटी अभिनेत्री टीना आहूजा अपनी आगामी लघु (शॉर्ट) फिल्म 'ड्राइविंग मी क्रेजी' को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म में टेलीविजन अभिनेता मुदित नायर भी हैं। टीना ने पूर्णिमा लामछाने द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में कहा, "ड्राइविंग मी क्रेजी ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया के बारे में है। इन दिनों युवा वर्ग (यंगस्टर्स) प्यार को पाने की चाहत में ऐसे ऐप से रू-ब-रू होते हैं, जिन्हें वे शायद ही कभी पाते हैं। मुझे यकीन है कि दर्शक कंटेंट से जुड़ पाएंगे और इसे पसंद करेंगे।"

भोजपुरी अभिनेता कल्लू के साथ फिर दिखेगी सोनालिका

भोजपुरी सिनेमा की अरविंद अकेला कल्लू और सोनालिका प्रसाद की हिट जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाली है। कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म 'राजतिलक' से हिरोईन के रूप में फिल्मों में प्रवेश करने वाली सोनालिका प्रसाद ने हाल ही में कल्लू के साथ एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है।

कल्लू के साथ सोनालिका की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर कमाल करने वाली है। इस भोजपुरी फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है। निमार्ता नासिर जमाल और निर्देशक किरण की इस फिल्म की शूटिंग पिछले माह हैदराबाद में पूरी हुई है। कल्लू के साथ दोबारा काम करके सोनालिका प्रसाद बेहद उत्साहित हैं। सोनालिका भी कल्लू को अपना बेहतरीन को-स्टार मानती हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: