Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोनम कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में किया बड़ा खुलासा, आज अनिल कपूर का आया है यह बयान

सोनम कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में किया बड़ा खुलासा, आज अनिल कपूर का आया है यह बयान

<-- ADVERTISEMENT -->




सोनम कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में किया बड़ा खुलासा

हैलो दोस्तो, अभिनेत्री सोनम कपूर हालांकि बॉलीवुड में अब कम ही दिखाई देती हैं इस अभिनेत्री के पिता बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता हैं और इसीलिए इस अभिनेत्री को बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने में ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा, हालांकि एक अभिनेत्री को क्या सब करना होता है इस सबकी तैयारी सोनम ने काफी समय पहले से ही करनी शुरू कर दी थी, और इस अभिनेत्री ने अभिनय की बारीकियों पर भी ध्यान देना शुरू कर दिया था, इसके बाद अपनी पहली फिल्म से ही इस अभिनेत्री ने लोगों के दिमाग में अपनी एक छवि बना ली, लोग इस अभिनेत्री के अभिनय की तारीफ करने लगे, इस अभिनेत्री के बड़े आलोचक भी इस बॉलीवुड अभिनेत्री के अभिनय की तारीफ करते हैं।

सोनम कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में किया बड़ा खुलासा

दोस्तो, इस अभिनेत्री ने अपनी शादी एक बड़े उद्योगपति से की है और अक्सर यह कपल तस्वीरें में नजर आता है। हालांकि अब शादी कर बाद यह अभिनेत्री बॉलीवुड में कम ही काम कर रही है। लेकिन अब इस अभिनेत्री ने अपनी एक परेशानी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान कुछ समय पहले इस अभिनेत्री ने कबूल किया कि यह अभिनेत्री पिछले कई साल से एक बीमारी से जूझ रही है। इस अभिनेत्री के अनुसार जब यह मात्र पंद्रह साल की थी उसके बाद से ही यह अभिनेत्री इस बीमारी से पीड़ित है, हालांकि इस अभिनेत्री ने अपनी इस बीमारी को लेकर कई बड़े डॉक्टर से भी बात की है, इस अभिनेत्री ने इसके बाद अपने फैंस को एक प्तारा सा संदेश भी दिया।

सोनम कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में किया बड़ा खुलासा

इस अभिनेत्री ने कहा कि बहुत सी बीमारियां ऐसी होती हैं जिनके लक्षण बहुत सामान्य होते हैं और आम इंसान इन लक्षणों को बेहद कठिनाई के बाद ही पहचान पाते हैं। इसके बाद लगातार इस अभिनेत्री के पिता अनिल कपूर से इस बारे में सवाल पूछे जा रहे थे और अब अनिल का बयान भी सामने आ गया है, उन्होंने कहा कि हमें भी बहुत बाद में इस बीमारी के बारे में पता चला खैर अब सोनम पहले से ज्यादा बेहतर फील कर रही हैं और सोनम को इस बीमारी में काफी राहत है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Sonam Kapoor

Post A Comment:

0 comments: