Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोमी खान का ब्राइडल अवतार आपको कर देगा बेहोश, पिक्स देखें

सोमी खान का ब्राइडल अवतार आपको कर देगा बेहोश, पिक्स देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




सोमी खान, वह अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए प्यार करती है। वह लोकप्रिय विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' में अपनी उपस्थिति के लिए बहुत से अनुयायी प्राप्त करती हैं। वह भारतीय टेलीविजन उद्योग में एक नया आने वाला सितारा है।

यहां हम दुल्हन के पहनावे के साथ उसके नवीनतम फैशन स्टेटमेंट के बारे में बात कर रहे हैं। इस ब्राइडल अवतार में, वह इंटरनेट पर वायरल हो गई और लॉकडाउन के दिनों के बाद आगामी शादी के लिए एक प्रेरणा बन गई। सोमी खान की शानदार तस्वीरों पर एक नजर।

ऊपर की तस्वीर में, इस सफेद सुंदरता ने हमें एक सुंदर दुल्हन के कपड़े पहना। उसने गहरे गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। इस लेहेंगा के ब्लाउज को विभिन्न प्रकार के दर्पणों और स्टोनवर्क के साथ काम किया गया था। डायमंड शेप कटिंग डिज़ाइन ब्लाउज़ के साथ डीप नेक, सुपर ठाठ और आकर्षक लगता है। इस lehenga की स्कर्ट अद्भुत पारंपरिक प्रिंट के साथ काम किया गया था। एक खूबसूरत पेस्टल गुलाबी रंग का पारंपरिक दुपट्टा उसके ब्राइडल लुक को एक अतिरिक्त ग्लैम देता है। इस दुपट्टे के बॉर्डर को कुछ फ्लोरल प्रिंट के साथ डिजाइन किया गया था। इस आउटफिट में वह एक शानदार लुक देती हैं।

Somi-Khan-bridal-avatar-will-make-you-unconscious

उसके मेकअप के बारे में बात करते समय, यह दिवा नाखून दुल्हन को इंगित करता है। वह प्राइमर के लिए गई, स्किन टोन फाउंडेशन, कंसीलर और कंटूर से मेल खाती हुई। ब्लंडर, ब्लश और हाइलाइटर की कुछ मात्रा उसके आकर्षक ब्राइडल लुक को बढ़ाती है। उसका आई मेकअप कितना आकर्षक लग रहा है। वह अपनी सुंदर आँखों के बढ़ाव के लिए गहरे काले रंग के आईलाइनर के लिए गईं। सफेद रंग का काजल उसके मोहक रूप को एक अतिरिक्त आकर्षण देता है। पिंक कलर की लिपस्टिक उनके ब्राइडल लुक को फिनिशिंग टच देती है। एक पारंपरिक बन हेयरस्टाइल ने उनका वेडिंग अवतार पूरा किया।


सोमी खान भव्य हरे रंग के गहने संग्रह के लिए चुनते हैं। एक भव्य मांग टिक्का उसके लुभावने रूप को बढ़ाता है। ओवरसाइज इयररिंग्स के साथ मैचिंग नेकलेस उनके गॉर्जियस लुक को ग्लैम लुक देता है। यह गहने उन युवा लड़कियों के लिए प्रेरणा निर्धारित करते हैं जो भारी गहने पसंद करती हैं।

धन्यबाद!!

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: