ये है बॉलीवुड की कुछ खास ऐसी जोड़ियां, जिन्होने खाई है साथ में काम ना करने की कसम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये है बॉलीवुड की कुछ खास ऐसी जोड़ियां, जिन्होने खाई है साथ में काम ना करने की कसम

ये है बॉलीवुड की कुछ खास ऐसी जोड़ियां, जिन्होने खाई है साथ में काम ना करने की कसम

<-- ADVERTISEMENT -->



ये है बॉलीवुड की कुछ खास ऐसी जोड़ियां,

आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं। जो एक साथ अब किसी भी फिल्म में नजर आने वाले नहीं हैं। वैसे इसकी कई वजह हो सकती हैं। जैसे इनके बीच कोल्ड वॉर या फिर कुछ ऐसे स्टार जो पहले से एक दूसरे को डेट कर चुके हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सलमान खान और ऐश्वर्या राय का। आपको बताते हैं कि इन दोनों ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था। जिसको लोगों ने कभी काफी पसंद किया था इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच फिर प्यार परवान चढ़ा हुआ लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

अक्षय कुमार का नाम शादी से पहले कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा था। जब उनकी शादी हुई चाको ने अपनी पत्नी के अलावा किसी और को नहीं देखा लेकिन तभी उनकी जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा ने दस्तक दे दी है।

और दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया जिसके बाद से दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगे लेकिन समय रहते ही ट्विंकल खन्ना मैं उनको संभाल लिया।

बॉलीवुड की सबसे विवादित अभिनेत्री मानी जाने वाली कंगना का नाम कई सारे अभिनेताओं के साथ जुड़ा हुआ है। उनमें से एक है अजय देवगन दोनों ने एक साथ कुल मिलाकर 4 फिल्मों में काम किया था। जिसके बाद से ही दोनों करीब आ गए थे आपको बता दें कि काजोल ने अजय को समय रहते कड़े शब्दों में बोल दिया था कि अगर वह कंगना के साथ काम करेंगे तो वह उन्हें छोड़ देंगी।

 
फिल्मों में फ्लॉप रहे ये सितारें बिजनेस में है अव्वल, जानिए इनकी मोटी कमाई का जरिया

बॉलीवुड जगत में आए दिन कोई ना कोई कलाकार अपनी किस्मत आजमाते रहता है। फिल्म सिटी एक सुनहरे ख्वाब की तरह है। यहां पर हर शख्स कामयाब होने का सपना लेकर आता है। लेकिन यह नेम और फेम पाना बच्चों के बस का खेल नहीं है क्यूंकि एक एक्टर ही समझ सकता है कि इस इंडस्ट्री में कितना टफ कॉम्पिटीशन है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताते हैं जो एक्टिंग में तो फ्लॉप रहे हैं लेकिन बिजनेस में इन्होंने अच्छा खासा पैसा कमाया है।

अमिताभ बच्चन को जो नाम और मुकाम बॉलीवुड में मिला है। उनके बेटे अभिषेक बच्चन को नहीं मिला है। हालांकि अभिषेक ने कई सारी बड़ी फिल्मों में काम किया है लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लग पाई ।

जिसके वह हकदार हैं। आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में फ्लॉप होने वाले अभिषेक बच्चन बिजनेसमैन हैं और वह कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स और फुटबॉल टीम चेन्नई के भी मालिक हैं।

इन दिनों मलाइका अरोरा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ डेटिंग के कारण काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि अधिकतर लोग ने बॉलीवुड की मुन्नी के नाम से जानते हैं फिल्मों से इन दिनों काफी ज्यादा दूर है उनका फिल्मी करियर और कुछ खास नहीं चल रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी इनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। बिजनेस की बात करें तो मलाइका फिल्मों के इलावा 'इंडियाज गोट टैलेंट' जैसे बड़े रियलिटी शोज़ में बतौर जज के रूप में लाखों रूपये प्रति एपिसोड वसूलती हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ने दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में काम किया है। आखरी बार उन्हें साल 2017 में आई फिल्म डैडी सेमेस्टर अरुण गवली के किरदार में देखा गया था। फिलहाल में फिल्मों से गायब है लेकिन उनकी कमाई फिल्मों तक सीमित नहीं है। बल्कि वह LAP नामक दिल्ली नाईट क्लब के मालिक हैं. इस क्लब से वह करोड़ों रूपये सलाना कमा रहे हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: