जानिए एक्ट्रेस नाहिद सिरूसी के बारें में - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए एक्ट्रेस नाहिद सिरूसी के बारें में

जानिए एक्ट्रेस नाहिद सिरूसी के बारें में

<-- ADVERTISEMENT -->



जानिए एक्ट्रेस नाहिद सिरूसी के बारें में

नौहेद साइरसी का जन्म 19 अक्टूबर 1982 को आयरलैंड में हुआ था। वह एक पारसी परिवार से है। उसे यात्रा करना, गाने सुनना और पढ़ना बहुत पसंद है। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई उत्तरी आयरलैंड के डंडोनाल्ड हाई स्कूल से पूरी की। वह उत्तरी आयरलैंड के बेलफास्ट मेट्रोपॉलिटिकल कॉलेज में गईं और मास्टर्स ऑफ कॉमर्स में स्नातक की पढ़ाई पूरी की।


वह इरफान खान और विद्या बालन जैसे लोकप्रिय फिल्मस्टारों की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। वह बचपन से ही एयर होस्टेस बनना चाहती थी। वह बहुत ही मिलनसार स्वभाव और दयालु स्वभाव का है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल साइट्स पर उनके लाखों प्रशंसक हैं। वह अभिनेत्री राखी सावंत को अपना आदर्श मानती हैं।

वह चीनी और इतालवी खाद्य पदार्थ खाना पसंद करती है। वह एक फिटनेस फ्रीक है, जो नियमित रूप से व्यायाम करती है और एक सख्त आहार का पालन करती है। वह कई लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं। उसने कई व्यावसायिक टीवी विज्ञापनों जैसे हेड एंड शोल्डर शैम्पू, लिटिल हार्ट कुकीज और हिमालया फेस वाश में काम किया। नाहिद ने स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया। वह कई फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप पर चलीं। उन्होंने 2003 में फिल्म सुपारी से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

उन्होंने रफू चक्कर: फन ऑन द रन, शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी, प्लाज्मा: द स्काई इज द लिमिट, मेन आउर मिसेज खन्ना, मीटिंग से, जैसी कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया। मुलाकात तक आदि। उन्होंने 2004 में फिल्म सखियां से टॉलीवुड में शुरुआत की। उन्होंने कुछ अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने अपनी सभी फिल्मों में सहायक और नकारात्मक दोनों भूमिकाओं में अभिनय किया। वह म्यूजिक एल्बम पिया बसंती में दिखाई दीं। उन्होंने वेलकम- बाजी महमां-नवाजी की और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 2 जैसे रियलिटी शो में भाग लिया। उन्होंने हिप हिप हुर्रे और जस्ट मोहब्बत जैसे सीरियल्स में काम किया। उन्होंने 2017 में अभिनेता रूस्तम से शादी की।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: