Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजकुमार राव और भूमि जल्द शुरू कर सकते हैं 'बधाई दो' की शूटिंग

राजकुमार राव और भूमि जल्द शुरू कर सकते हैं 'बधाई दो' की शूटिंग

<-- ADVERTISEMENT -->




आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बधाई हो' ने दो साल पूरे कर लिए हैं। अब इसके सीक्वल 'बधाई दो की शूटिंग जल्द शुरू होनी वाली है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। 'बधाई दो' की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है। हालांकि इसे इसी साल जून में ही फ्लोर पर आना था, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन ने शेड्यूल खराब कर दिया। अब इसे अगले साल की शुरुआत में शुरू किया जाएगा।

Rajkummar-Rao-and-Bhumi-may-soon-start-shooting-for-Badhaai-Do

बता दें, इस बार राजकुमार राव बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। उनका किरदार दिल्ली के एक पुलिस वाले का है। जिसकी ड्यूटी महिला थाने में लगाई है। खास बात ये है कि इस थाने में वह अकेला पुरुष पुलिस वाला है। वहीं, भूमि पीटी टीचर की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं, जो एक स्कूल में काम करती हैं।


अपने किरदार को लेकर राजकुमार कहते हैं.. 'मुझे खुशी है कि चीजें तेजी से बढ़ रही हैं और फिर से जिन्दगी शुरू हो गई है। 'बधाई दो' मेरे लिए एक स्पेशल फिल्म है। मुझे इस अति सूक्ष्म कैरेक्टर को निभाने में खुशी हो रही है, जिसमें संघर्षों की अपनी परतें हैं। जहां तक किरदार की तैयारियों का सवाल है, मेरे पास किरदार को तैयार करने की अपनी प्रक्रिया है। दर्शकों के लिए सरप्राइज है, जो समय के साथ सामने आएगा। मैं 'बधाई हो' की सालगिरह के अवसर पर दर्शकों के साथ फिर से जुड़ते हुए खुश हूं, वह फिल्म बेहद मजेदार थी और मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।


भूमि कहती हैं, 'मैंने अपनी पिछली फिल्मों में कई अलग अलग भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन 'बधाई दो' में मेरा किरदार वास्तव में स्पेशल है। मुझे कहानी के पहले नरेशन के बाद से ही स्क्रिप्ट बहुत पसंद आ गई थी, क्योंकि विषय बहुत प्रासंगिक है और इसे सबसे मनोरंजक तरीके से आकार दिया गया है। चूंकि यह पहली बार है मैं जब राजकुमार के साथ काम कर रही हूं, मैं सुपर एक्साइटेड हूं। हम जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करेंगे। 'बधाई हो' मेरी पसंदीदा फिल्म में से एक रही है और इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने में अत्यंत खुशी हो रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: