इस अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे महेश भट्ट और चंडीगढ़ में शूटिंग करने को लेकर आयुष्मान रोमांचित - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे महेश भट्ट और चंडीगढ़ में शूटिंग करने को लेकर आयुष्मान रोमांचित

इस अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे महेश भट्ट और चंडीगढ़ में शूटिंग करने को लेकर आयुष्मान रोमांचित

<-- ADVERTISEMENT -->



लोग निष्ठाहीन हो आवाज उठाते हैं, बीटाउन विवादों पर बोले गुलशन देवैया

mahesh-bhatt-will-take-legal-action-against-this-actress-and-ayushmann-thrilled

अभिनेता गुलशन देवैया का कहना है कि हालिया विवाद, चाहे वह बॉलीवुड-ड्रग ट्रेड नेक्सस के आरोपों से जुड़ा हो या नेपोटिज्म से जुड़ा हो, उसने उन्हें परेशान नहीं किया है।

अभिनेता ने कहा, "बिना नाम लिए मैं कहना चाहता हूं कि हाल के दिनों में हमारे फिल्म उद्योग को बदनाम करने वाले विवाद और सामान्यीकरण मुझे परेशान नहीं करते। मुझे परेशान यह चीज करती है कि जो लोग आवाज उठा रहे हैं, वह निष्ठाहीन होकर आवाज उठा रहे हैं। क्या आपको नहीं लगता कि यदि आप जानते हैं कि आप फिल्म उद्योग की प्रभावशाली आवाज हैं, तो आपको बोलने से पहले अपने शब्दों पर गौर करना चाहिए? इसलिए मुझे उन पर भरोसा करने में परेशानी होती है। जो दर्शक इस जहर का अवलोकन कर रहे हैं, उन्हें फिर से बैठकर सोचना चाहिए और यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि इन विवादों से किसे फायदा हो रहा है? एक दर्शक के रूप में, क्या आपको हो रहा है?"



लुवीना लोध के उत्पीड़न के आरोप पर महेश भट्ट करेंगे कानूनी कार्रवाई


अभिनेत्री लुवीना लोध द्वारा फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर उन्हें और उनके परिवार को परेशान करने का आरोप लगाता वीडियो इंस्टाग्राम पर डालने के बाद भट्ट के वकील ने एक बयान जारी किया है। विशेष फिल्म्स के वकील ने भट्ट की ओर से बयान में कहा, "लवीना लोध द्वारा जारी वीडियो को लेकर मैं, अपने क्लाइंट की ओर से आरोपों का खंडन करता हूं। ये आरोप न केवल झूठे और छवि खराब करने वाले हैं, बल्कि कानूनी तौर पर गंभीर परिणाम देने वाले हैं। मेरे क्लाइंट कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे।"

यह बयान विशेष फिल्म्स के सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया और इस पर कंपनी के कानूनी सलाहकार नाइक नाइक एंड कंपनी के हस्ताक्षर हैं। इससे पहले शुक्रवार को लुवीना लोध ने इंस्टाग्राम पर 1 मिनट, 48 सेकंड का वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि महेश भट्ट उन्हें परेशान कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से हुई थी।




चंडीगढ़ में शूटिंग करने को लेकर आयुष्मान रोमांचित


बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग अपने गृहनगर चंडीगढ़ में कर रहे हैं और इस बात को लेकर वह बेहद रोमांचित हैं। उनका कहना है कि यह प्रक्रिया उनके लिए बहुत खास है। आयुष्मान ने कहा, "यह उल्लेखनीय है कि यह पहली बार होगा जब मैं चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहा हूं। यह प्रक्रिया बेहद खास होने जा रही है और मैं इस अनुभव के हर सेकंड का लुत्फ लेने जा रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "चंडीगढ़ वह शहर है जिसने मुझे अभिनेता बनने के जुनून को साकार करने के लिए पंख दिए।" आयुष्मान कहते हैं कि चंडीगढ़ और उनके गृहनगर के लोगों ने उन्हें बहुत प्यार और विश्वास दिया है, जब उन्होंने थिएटर करना शुरू किया था। उन्होंने कहा कि एक अभिनेता बनने का बीज यहां रोपा गया था।



गौहर खान ने अपने कथित प्रेमी के जन्मदिन पर दी बधाई


अभिनेत्री गौहर खान ने अपने कथित प्रेमी जैद दरबार के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें बधाई दी है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें जैद और अभिनेत्री व्हाइट ड्रेस में ट्वीनिंग करते आए रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड गुब्बारे लगे नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जैद दरबार आप एक दुआ के जैसे हो, मैं कामना करती हूं कि आपके जीवन में खुशियों, सफलता, अच्छे स्वास्थ्य और शौहरत की भरमार हो। आमिन। आने वाला साल आपके लिए बेहतरीन हो। आप बहुत ही अच्छे और हॉट हो, मेरे मुस्कुराने की वजह भी आप ही हो। मैं दिल से आपके लिए दुआ मांगती हूं।




दिल की सर्जरी के बाद अर्नोल्ड श्वार्जनेगर अच्छा महसूस कर रहे


हॉलीवुड स्टार और पूर्व राजनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर का कहना है कि वह दिल की सर्जरी के बाद ठीक हो रहे हैं और अच्छा महसूस कर रहे हैं। 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, एऑर्टिक वाल्व को बदलने के लिए दिल की सर्जरी के बाद अभिनेता ने स्वास्थ्य ट्वीट कर अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी। यह दूसरी बार है कि 73 वर्षीय अभिनेता की पिछले दो वर्षों में दिल की सर्जरी हुई है।

श्वार्जनेगर ने प्रशंसकों के लिए अस्पताल से एक तस्वीर साझा की, हालांकि उन्होंने खुलासा नहीं किया कि सर्जरी कब हुई थी। श्वार्जनेगर ने कहा, "क्लीवलैंड क्लिनिक की टीम को धन्यवाद। मुझे नया एऑर्टिक वाल्व लगा है।" उन्होंने कहा, "मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरी टीम के हर डॉक्टर और नर्स को धन्यवाद।"

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: