'सूरज पर मंगल भारी' में सात अलग अवतार में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'सूरज पर मंगल भारी' में सात अलग अवतार में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी

'सूरज पर मंगल भारी' में सात अलग अवतार में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी

<-- ADVERTISEMENT -->



'सूरज पर मंगल भारी' में सात अलग अवतार में नजर आएंगे मनोज बाजपेयी

हाल ही में मनोज बाजपेयी को 'अ फैमिली मैन हा के लिए 'एशियन अकेडमी क्रिएटिव अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। इस दीवाली पर बड़े सिनेमाघरों में उनकी फिल्म 'सूरज पर मंगल भारी' रिलीज हो रही है। फिल्म से जुड़ी खास जानकारियां हमारे हाथ लगी हैं। मनोज इस फिल्म में वेडिंग डिटेक्टिव के रोल में हैं, जो जोड़ियां तोड़ता है। सूत्रों के मुताबिक, 'मनोज इसमें ऐसी स्पाई एजेंसी चलाते हैं, जो शादी करने जा रहे युवकों का बैकग्राउंड चेक करती हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं जो सूरज सिंह ढिल्लन के रोल में नजर आएंगे। मनजोत सिंह इसमें मधु मंगल राणे के किरदार में हैं। उन दोनों की असलियत के खुलासे मनोज का किरदार करता है।


2 साल के कैरियर में पहली बार बने हैं औरत

मनोज का किरदार दिलजीत और मनजोत के किरदारों का खुलासा करता है। इसके लिए वह अलग-अलग गेटअप लेकर जासूसी करता है। खास बात यह रही कि मनोज उन सभी रूपों में एफर्टलेस तरीके से आते जाते रहे। विभिन्न पात्रों में सहज परिवर्तन से वो अपने चाहने वालों को सौगात दे रहे हैं। बहरहाल, मनोज इसमें भिखारी से लेकर डब्बावाला, सिख से लेकर नव्वारी साड़ी में मराठी औरत के रोल में भी नजर आएंगे। अपने बीस साल के लंबे कॅरिअर में वो पहली बार एक औरत के लुक में दिखेंगे।


फिल्म में 'दंगल' फेम फातिमा सना शेख भी है। वे इसमें पहली बार मराठी मुल्गी के रोल में हैं। उसकी फैमिली उसका घर बसता हुआ देखना चाहती है। फिल्म में मनोज के कैरेक्टर्स को लेकर डायरेक्टर अभिषेक शर्मा बताते हैं....'मनोज बाजपेयी ऐसे कलाकार हैं, जो कोई भी किरदार बड़ी शिद्दत के साथ प्ले करते हैं। इस फिल्म में चूंकि वो वेडिंग जासूस के रोल में हैं, लिहाजा उन्होंने कई सारे लुक अख्तियार किए हैं। शूट के दौरान वो खुद भी इन अलग-अलग लुक्स को लेकर काफी एक्साइटेड थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: