Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका सिंह ने एक अल्टीमेटम प्रिंसेस लुक में हमें हैरान कर दिया, देखें तस्वीरें

दीपिका सिंह ने एक अल्टीमेटम प्रिंसेस लुक में हमें हैरान कर दिया, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




दीपिका सिंह भारतीय टेलीविजन उद्योग की जानी-मानी सुपरस्टार हैं। लोकप्रिय प्रेरणा शो 'दीया और बाती हम' में उनका किरदार। इस धारावाहिक में, वह कई युवा लड़कियों को प्रेरित करती है। दीपिका सिंह को उनके शानदार अभिनय के लिए कई प्रतिष्ठित टेलीविजन पुरस्कार भी मिले। वह न केवल एक अद्भुत अभिनेता हैं, बल्कि टेलीविजन उद्योग की ब्यूटी क्वीन भी हैं।

दीपिका सिंह ने एक अल्टीमेटम प्रिंसेस लुक में हमें हैरान कर दिया

यहां हम बात कर रहे हैं दीपिका सिंह के लेटेस्ट प्रिंसेस लुक की। इस प्रिंसेस लुक में वह आसानी से किसी का भी दिल पिघला सकती हैं। प्रिंसेस लुक लड़कियों के अल्टीमेटम लुक को बढ़ाता है और दीपिका भी इस प्रिंसेस आउटफिट के साथ इस स्टेटमेंट को साबित करती हैं।

दीपिका सिंह ने एक अल्टीमेटम प्रिंसेस लुक में हमें हैरान कर दिया

अपने मेकअप के बारे में बात करते हुए, दिवा ने एक सूक्ष्म और निर्दोष मेकअप का विकल्प चुना। हाइलाइटर के साथ नींव की कुछ मात्रा उसके चमकते चेहरे को बढ़ाती है। रेड कलर की लिपस्टिक उनके राजकुमारी लुक पर एक अतिरिक्त आकर्षण देती है। उसका आई मेकअप कितना आकर्षक लग रहा है। डार्क आईलाइनर के साथ हैवी काजल ने उनके आई मेकअप लुक को पूरा किया। कुछ मात्रा में आई शैडो ने उनके आकर्षक लुक को खत्म कर दिया। उसने अपने घुंघराले बालों को साइड पार्टीशन के साथ खुला रखा था।

अपने गहने संग्रह के बारे में बात करते समय, वह कम से कम और हल्के गहने का विरोध करती है। खूबसूरत इयररिंग्स उसके शाइनिंग और अल्टीमेटम लुक को बढ़ाते हैं। कम गहने उसके राजकुमारी रूप को एक सुरुचिपूर्ण स्पर्श देते हैं।

दीपिका सिंह ने एक अल्टीमेटम प्रिंसेस लुक में हमें हैरान कर दिया
ऊपर की तस्वीर में, यह टेलीविजन सौंदर्य परम सौंदर्य रानी लग रहा है। वह एक बार्बी डॉल जैसी दिखती है। उन्होंने पिंक कलर का गॉर्जियसली प्रिंसेस गाउन पहना था। यह ग्लैमरस प्रिंसेस गाउन उनके राजकुमारी लुक को बढ़ाने में मदद करता है। इस गाउन में बहुत अच्छा फेयर और फ्लो था। पूरे गाउन में विभिन्न प्रकार के चमकदार चमक वाले काम किए गए थे। उनके आउटफिट की सबसे दिलचस्प बात है ऊपरी हिस्से का डिज़ाइन। आउटफिट्स का ऊपरी भाग डिज़ाइन बहुत ही अद्भुत और बार्बी ड्रेस के समान है। बेल्ट डिज़ाइन के साथ स्लीवलेस उनके आउटफिट को एक अद्भुत स्पर्श देता है। इस पोशाक में, वह कई युवा लड़कियों के लिए सकारात्मक लिबास से बाहर निकलती है।

धन्यबाद!!


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs fashion

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: