Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्रिस्टन स्टीवर्ट ने बैटमैन के रूप में रॉबर्ट पैटिसन की भूमिका निभाने पर प्रतिक्रिया दी: मैं बहुत खुश हूं

क्रिस्टन स्टीवर्ट ने बैटमैन के रूप में रॉबर्ट पैटिसन की भूमिका निभाने पर प्रतिक्रिया दी: मैं बहुत खुश हूं

<-- ADVERTISEMENT -->




क्रिस्टन स्टीवर्ट ने बैटमैन के रूप में रॉबर्ट पैटिसन की भूमिका निभाने पर प्रतिक्रिया दी

रॉबर्ट पैटिंसन को सुपरहीरो पर आगामी फिल्म में बैटमैन की भूमिका निभाने के लिए टैप किया गया है। उनकी गोधूलि के सह-कलाकार क्रिस्टन स्टीवर्ट ने कास्टिंग पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की।

क्रिस्टन स्टीवर्ट ने बैटमैन के रूप में रॉबर्ट पैटिसन की भूमिका निभाने पर प्रतिक्रिया दी

वे डेटिंग नहीं कर सकते हैं लेकिन ट्विलाइट स्टार क्रिस्टन स्टीवर्ट बैटमैन की भूमिका निभाने के लिए रॉबर्ट पैटिंसन की प्रशंसा करते हैं। वार्नर ब्रदर्स ने घोषणा की है कि पैट रेन्सन को मैट रीव्स के निर्देशन में बेन एफ्लेक के जूते भरने के लिए चुना गया है। केप कास्टिंग के बाद अफ्लेक ने पद छोड़ने का फैसला किया। जबकि पैटिंसन ने ऑनलाइन बैकलैश प्राप्त किया, क्रिस्टन को लगता है कि वह सही बैटमैन है।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल उर्फ ​​टीआईएफएफ में अपनी आगामी फिल्म सेबर्ग का प्रचार करते हुए, अभिनेत्री ने बैटमैन की भूमिका निभाने वाले अपने पूर्व-ब्यू के बारे में अपने विचार साझा किए। वैरायटी से बात करते हुए, उसने कहा कि "यह कमाल है" कि पैटिंसन अगले बैटमैन फिल्म में बैटसूट में फिसल जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि ब्रूस वेन के लिए पैटिंसन के पास "सही गाल की हड्डियां" हैं।

"मुझे लगता है कि वह एकमात्र लड़का है जो उस भाग को खेल सकता है। मैं उसके लिए बहुत खुश हूँ। यह पागल है। मैं बहुत खुश हूँ, मैं इस बारे में बहुत खुश हूँ। मैंने सुना है और मैं ऐसा था, 'अरे यार!' यह कमाल है, ”उसने कहा।

नई बैटमैन की कास्टिंग की घोषणा के बाद, प्रशंसक क्रिस्टन को कैटवूमन के रूप में फिल्म के कलाकारों में शामिल देखना चाहते थे। कई प्रशंसक ट्वीट ने क्रिस्टन को फिल्म में मौका दिया और एक गोधूलि पुनर्मिलन होने दिया।

पता चला, क्रिस्टन इसके लिए भी खेल है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह कास्ट में शामिल होने की इच्छुक होंगी, बशर्ते उन्हें मौका मिले, क्रिस्टन ने कहा कि वह इसे ठुकराएंगी नहीं। "मैं नीचे हूँ। मैं निश्चित रूप से इसे नीचे नहीं बदल रहा हूँ,

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: