फ्लॉप होने के बावजूद, अमिताभ बच्चन, सलमान और आमिर ने इस अभिनेता के सामने सिर झुकाया, जानिए कौन है यह अभिनेता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फ्लॉप होने के बावजूद, अमिताभ बच्चन, सलमान और आमिर ने इस अभिनेता के सामने सिर झुकाया, जानिए कौन है यह अभिनेता

फ्लॉप होने के बावजूद, अमिताभ बच्चन, सलमान और आमिर ने इस अभिनेता के सामने सिर झुकाया, जानिए कौन है यह अभिनेता

<-- ADVERTISEMENT -->



अमिताभ बच्चन

90 का दशक बॉलीवुड के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा है। इस समय, कई नए चेहरों ने न केवल बॉलीवुड में पैर जमाए हैं, बल्कि उनका राजतंत्र आज भी जारी है। हां, जबकि 90 के दशक के कुछ कलाकार अभी भी अपनी स्क्रीन फैला रहे हैं, कुछ पर्दे के पीछे काम कर रहे हैं। इस एपिसोड में एक कलाकार का नाम है जो अब अभिनय नहीं कर रहा है, बल्कि एक सुपरस्टार है। तो आइए जानते हैं कि हमारे लेख में आपके बारे में क्या खास है?

90 के दशक में बॉलीवुड में पदार्पण करने वाले शाह का करियर अच्छा नहीं रहा। फिल्म में जाना एक बड़ी हिट थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने चार में से तीन फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाईं। जो हिट नहीं हुआ। बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ जुड़ने के बावजूद, वह बहुत कुछ नहीं पा सकी। बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद, उन्होंने छोटे पर्दे का रुख अपनाया, लेकिन केवल असफल रहे। करण शाह ने अपनी असफलताओं को नहीं छोड़ा, लेकिन आज उन्होंने खुद को बड़े अभिनेताओं के सामने झुकने में सक्षम बनाया है।

करण शाह, जिन्होंने खुद को बॉलीवुड अभिनेता के रूप में नाम कमाया, लंबे समय तक एक अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में नहीं टिक सके। उन्हें एक लघु फिल्म के बाद फ्लॉप अभिनेता का खिताब मिला, फिर उनका जीवन पटरी से उतर गया और उन्हें फिर से खड़ा होने के लिए समर्थन की जरूरत थी, जिसके लिए उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया

हालांकि, उनके पास बॉलीवुड में अभिनय करने में सफल नहीं होने के बारे में कोई योग्यता नहीं थी और इसके बाद उन्होंने एक से अधिक धारावाहिकों में अभिनय किया, लेकिन सवाल यह उठता है कि अब वे क्या करते हैं? अभिनय में असफल होने के बाद, करण शाह ने प्रोडक्शन में अपना करियर बनाया और सफल रहे। जी हां, आज करण शाह बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं और अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक सभी उनके सामने झुकते हैं।

आपको बता दें कि करण शाह आज एक जाने माने निर्माता हैं और रिलायंस बिग पिक्चर्स की कमान संभाल रहे हैं। ऐसे में उन्होंने कई फिल्में की हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। बॉलीवुड में शामिल होने से पहले, करण शाह सफलता प्राप्त करने के लिए अपना नाम बदलने वाले पहले व्यक्ति थे। जी हां, करण शाह का असली नाम संजय शाह था। लेकिन वह जानता था कि यह नाम उसे सफलता नहीं दिलाएगा और इसलिए उसने अपना नाम बदल लिया। यह उल्लेख किया जाना है कि करण के अलावा, कई अभिनेताओं ने भी अपने वास्तविक नामों को बदलकर बॉलीवुड पर राज किया और यही कारण है कि करण को भी इस रास्ते पर चलना पड़ा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: